सीनियर सिटीजन के लिए अच्छी खबर, यह बैंक FD पर दे रहा तगड़ा रिटर्न; जानें डिटेल

नई दिल्ली | यदि आप सीनियर सिटीजन है और फिक्स्ड डिपॉजिट (FD) में निवेश करने का सोच रहे हैं, तो आज की यह खबर आपके लिए है. बता दें कि सीनियर सिटीजन को फिक्स डिपॉजिट में निवेश करने पर शानदार ब्याज दिया जा रहा है. यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड शानदार  ब्याज ऑफर पेश कर रहा है. यूनिटी स्मॉल बैंक फिक्स्ड डिपॉजिट पर 9 फ़ीसदी तक का ब्याज ऑफर किया जा रहा है. दरअसल, रिजर्व बैंक की तरफ से रेपो रेट में इजाफा किया गया, जिसके बाद सभी सरकारी बैंक और प्राइवेट बैंकों ने फिक्स डिपॉजिट पर मिलने वाली ब्याज दरों में बढ़ोतरी करने का ऐलान किया है.

Fixed Deposit FD

यह बैंक दे रहा तगड़ा रिटर्न

यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक वरिष्ठ नागरिकों के लिए 181 और 501 दिनों के फिक्स्ड डिपॉजिट पर सालाना 9% के हिसाब से ब्याज देगा. रिटेल निवेशकों को इस अवधि के लिए फिक्स डिपॉजिट पर 8.5% की दर से ब्याज मिलेगा. इसके अलावा यूनिटी बैंक ने कॉलेबल और नॉन कॉलेबल बल्क डिपॉजिट दोनों पर ही शानदार ब्याज दरें ऑफर की है. नॉन कॉलेबल बल्क डिपॉजिट की अधिकतम ब्याज दर 8.10% है. वहीं, दूसरी तरफ कॉलेबल बल्क डिपॉजिट में प्रतिवर्ष 8 फ़ीसदी की दर से ब्याज दिया जाएगा.

जानिये बैंक की बढ़ी हुई ब्याज दरें

यूनिटी बैंक की तरफ से 7 से 14 दिनों में मैच्योर होने वाली फिक्स डिपॉजिट पर 4.5 फ़ीसदी की दर से ब्याज दिया जा रहा है. 15 से 45 दिनों में मैच्योर होने वाली फिक्स डिपॉजिट पर 4.75% की दर से ब्याज दिया जा रहा है. इसी प्रकार 46 दिन से 60 दिनों में मैच्योर होने वाली एफडी पर 5.25% की दर से ब्याज दिया जा रहा है. वही 91 दिनों से 180 दिनों में मैच्योर होने वाली एफडी पर 5.75% की दर से इंटरेस्ट दिया जा रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!