HSSC ने घोषित किया एक और रिजल्ट, देखे पूरी जानकारी

पंचकुला । हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ( HSSC) ने 14 नवंबर 2021 को असिस्टेंट लाइनमैन Advt. No. 11/2019, Cat. No. 21 की लिखित परीक्षा आयोजित की थी. जिसमें बहुत सारे परीक्षार्थियों ने हिस्सा लिया था. परीक्षा के बाद सभी अभ्यर्थी रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे. HSSC की तरफ से आज इस परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है. उम्मीदवार अपना रिजल्ट आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं, अभ्यार्थी अपना रिजल्ट यहां दिए गए लिंक से भी सीधा देख सकते हैं. ALM की लिखित परीक्षा नवंबर माह में आयोजित हुई थी, इसमें पास होने वाले अभ्यर्थियों का दस्तावेज सत्यापन किया जाएगा.

यह भी पढ़े -   SSC Phase-9 की परीक्षाएं हुई स्थगित, जाने क्या रहा कारण

HSSC

ऐसे देखे अपना रिजल्ट

  • सबसे पहले HSSC की अधिकारी की वेबसाइट पर जाएं.
  • होम पेज पर रिजल्ट सेक्शन पर क्लिक करें.
  • अपना एप्लीकेशन रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड डालें.
  • ALM रिजल्ट लिंक Advt. No. 11/2019 खोजें.
  • लिंक पर क्लिक करें और अपना रिजल्ट डाउनलोड कर ले.
  • अपना रोल नंबर दिए गए रिजल्ट में खोजें.
  • उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से भी अपना रिजल्ट देख सकते हैं.
यह भी पढ़े -   CBLU भिवानी में आई कई पदों पर भर्ती, अभी करें ऑनलाइन आवेदन

दस्तावेज सत्यापन की तारीख

लिखित परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों की दस्तावेज जांच की जाएगी. उम्मीदवारों के दस्तावेजों की जांच 1 फरवरी 2022 से 7 फरवरी 2022 के बीच की जाएगी. अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वह परेड ग्राउंड सेक्टर 5 पंचकूला में 9:00 बजे पहुंच जाएं. उम्मीदवारों को यह भी सलाह दी जाती है कि वह अपने साथ सभी मूल दस्तावेज लेकर आए तथा साथ में सभी दस्तावेजों की स्वयं सत्यापित प्रतिलिपि भी लेकर आए. एक ID प्रूफ तथा डाउनलोड किए गए एप्लीकेशन फार्म की कॉपी भी साथ लाएं.
यदि किसी समस्या के कारण कोई उम्मीदवार दस्तावेज सत्यापन में भाग नहीं ले पाया उसे बाद में कोई भी अवसर नहीं दिया जाएगा.

रिजल्ट को तैयार करने में और अपलोड करने में पूरी सावधानी बरती गई है यदि फिर भी कोई समस्या उत्पन्न होती है जो आयोग द्वारा ठीक हो सकती है आयोग उसे बाद में ठीक कर देगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!