Breaking News: देशी पत्रकार करमू को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस ने लगाएं है ये आरोप

चंडीगढ़ । अपनी ठेठ हरियाणवी बोली के जरिए पत्रकारिता में नया आयाम हासिल करने वाले देशी पत्रकार करमू को चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. देशी पत्रकार करमू पर आरोप है कि वह कोरोना वैक्सीन और मास्क को लेकर लोगों में गलत जानकारी शेयर कर रहे हैं. करमू पर आरोप है कि उसने मास्क नहीं पहना था और वही साथ ही पुलिस के काम में बाधा उत्पन्न कर रहा था जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के युवाओं के लिए रोजगार का अवसर, 30 हजार तक होगी सैलरी

karmu

बता दें कि हाल ही में करमू ने नरवाना में डॉ देवेन्द्र बल्हारा का इंटरव्यू लिया था. इस इंटरव्यू में डॉ देवेन्द्र बल्हारा ने दावा करते हुए कहा कि मास्क पहनना जरूरी नहीं है और इसके साथ ही कोरोना वैक्सीन पर भी सवाल उठाए थे. चंडीगढ़ पुलिस ने करमू के साथ डॉ देवेन्द्र बल्हारा को भी गिरफ्तार किया है. फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर चंडीगढ़ के सेक्टर-39 पुलिस चौकी लें जाया गया है.

वहीं करमू की गिरफ्तारी पर उसके दोस्त धरमू ने इसे पत्रकारों की अभिव्यक्ति के उपर सरकार का कुठाराघात बताया है. फिलहाल देशी पत्रकार करमू के पक्ष में लोगों की भारी भीड़ पुलिस चौकी के सामने जमा हो गई है. लोगों की मांग है कि तुरंत प्रभाव से देशी पत्रकार करमू और डॉ देवेन्द्र बल्हारा को रिहा किया जाए.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता कर रही है प्रदर्शन, जानिए क्या है वजह

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देशी पत्रकार करमू और धरमू की जोड़ी अपनी ठेठ हरियाणवी बोली में पत्रकारिता की वजह से देशभर में मशहूर है. सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में उनके प्रशंसक हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!