JJP विधायक का बड़ा बयान: गठबंधन में चुनाव लड़ा तो सीएम खट्टर की भी नहीं बचेगी जमानत

चंडीगढ़ | नारनौंद विधानसभा क्षेत्र से जजपा पार्टी (JJP) के विधायक रामकुमार गौतम ने एक बार फिर से डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर ज़ोरदार हमला बोला है. उन्होंने दुष्यंत चौटाला पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा है कि लोग इनकी शक्ल तक देखकर राजी नहीं है. दादा गौतम ने कहा कि इसके पास जो भी विभाग है उनमें भ्रष्टाचार का खूब बोलबाला है लेकिन पता नहीं खट्टर साहब क्यूं आंख मूंद कर बैठे हैं और कोई कार्रवाई नहीं कर रहें हैं.

ramkumar

रामकुमार गौतम ने डिप्टी सीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि आय से अधिक संपत्ति मामले में इसका दादा ओमप्रकाश चौटाला जेल की हवा खा रहा है और इसके पिता अजय चौटाला पर भी आय से अधिक संपत्ति का केस कोर्ट में चल रहा है. अपने शासनकाल के दौरान इन लोगों ने दोनों हाथों से प्रदेश को लूट कर खाया है और ये अब भी रुकने का नाम नही ले रहें हैं. गौतम ने कहा कि सीएम मनोहर लाल ईमानदार व्यक्ति है लेकिन ये गठबंधन में शामिल लोग भ्रष्टाचारी है. इनसे बड़ा बेईमान और धोखेबाज व्यक्ति कोई नहीं है.

विधायक रामकुमार गौतम ने कहा कि हिसार संसदीय क्षेत्र में जो इस पार्टी से विधायक बने हैं, उन सब की जीत में मेरा बहुत बड़ा योगदान है. उचाना, नरवाना, टोहाना, बरवाला से जेजेपी विधायकों की जीत में मेरा बहुत अहम रोल रहा है. बता दें कि रामकुमार गौतम जेजेपी पार्टी के नारनौंद विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं और वे हरियाणा कैबिनेट में जगह नहीं मिलने पर अपनी पार्टी के शीर्ष नेता और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से खासे नाराज चल रहे हैं. उन्हें जब भी मौका मिलता है वो दुष्यंत के खिलाफ कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहता है.

यह भी पढ़े -   20 महीने इंतजार के बाद गांव को मिलेगी चुनी हुई सरकार, इस दिन होगा शपथ ग्रहण समारोह

खट्टर की होगी जमानत जब्त

बता दें कि 2019 के विधानसभा चुनावों में बीजेपी को 40 और जेजेपी को 10 सीटें मिली थीं. इसके बाद दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन से हरियाणा में मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार चल रही हैं और दुष्यंत चौटाला प्रदेश के डिप्टी सीएम हैं. उन्होंने 2024 में जेजेपी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ने को लेकर बीजेपी को सचेत करते हुए कहा है कि यदि आप इनके साथ गठबंधन में चुनाव लडेंगे तो आपका बहुत बुरा हाल हो जाएगा और आपके मुख्यमंत्री मनोहर लाल की भी जमानत नहीं बचेगी. उन्होंने बीजेपी को आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव अकेले दम पर लड़ने की सलाह दी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!