कुलदीप बिश्नोई ने विधायक पद से इस्तीफा देकर हुड्डा को ललकारा, कहा- दम है तो लड़ें आदमपुर उपचुनाव

चंडीगढ़ | पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल के बेटे और आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई ने हरियाणा विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. ऐसे में आदमपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होगा. कुलदीप बिश्नोई ने कल ही ट्वीट कर कांग्रेस पार्टी को छोड़ने के संकेत दिए थे और कल वह भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन करेंगे. उन्होंने हरियाणा के विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता को अपना इस्तीफा सौंपा है.

kuldeep bishnoi

हुड्डा को उपचुनाव लड़ने की चुनौती

कुलदीप बिश्नोई ने आज विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता को अपना इस्तीफा सौंपा. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी रेणुका बिश्नोई भी मौजूद रही. विधायक से इस्तीफा देते ही कुलदीप बिश्नोई ने पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र हुड्डा पर जोरदार जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैंने हुड्डा का चैलेंज स्वीकार करते हुए इस्तीफा दे दिया है. अब हुड्डा मेरे चैलेंज को स्वीकार करें और बिश्नोई के सामने आदमपुर के उपचुनाव में इलेक्शन लड़ कर दिखाएं.

आदमपुर की जनता सर्वोपरि

विधायक पद से इस्तीफा देने से पहले कुलदीप बिश्नोई आदमपुर हल्के की जनता के बीच पहुंचे. उन्होंने कहा कि नई राजनीतिक पारी शुरू करने से पहले आज अपनों के बीच पहुंचकर विस्तार से चर्चा की और हमेशा की तरह आदमपुर की जनता ने इस बार भी उनके इस फैसले पर साथ खड़े होने की हामी भरी है. भरपूर प्यार व समर्थन के लिए मैं आदमपुर की जनता का सदैव आभारी रहूंगा और कभी भी आदमपुर के मान- सम्मान को कम नहीं होने दूंगा

यह भी पढ़े -   GMCH Chandigarh Jobs: मेडिकल कॉलेज चंडीगढ़ में आई 12वीं पास उम्मीदवारों के लिए भर्ती, 10 अगस्त अंतिम तिथि

उपचुनाव की जिम्मेदारी भाजपा के उपर

इस्तीफा देने के बाद मीडिया ने जब कुलदीप बिश्नोई से सवाल किया कि आदमपुर उपचुनाव वे खुद लड़ेंगे या बेटे भव्य बिश्नोई को मैदान में उतारेंगे तो उन्होंने कहा कि इस बात पर अंतिम फैसला भारतीय जनता पार्टी का शीर्ष नेतृत्व करेगा. मैं कल बीजेपी ज्वाइन कर रहा हूं और मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुझे आशीर्वाद देने व पार्टी की सदस्यता दिलाने मेरे साथ आ रहे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!