पैरोल पर बाहर आया राम रहीम असली या नकली, इस पर हाईकोर्ट ने दिया ये जवाब

चंडीगढ़ | रोहतक की सुनारिया जेल से पैरोल पर बाहर आया राम रहीम असली है या नकली इसको लेकर डेरा समर्थकों की ओर से पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दाखिल किया गया था ताकि सच का पता लगाया जा सके. इस याचिका में कहा गया था कि पैरोल पर निकले डेरा मुखी के हाव-भाव असली राम रहीम जैसे नहीं हैं. असली डेरा मुखी को राजस्थान ले जाया गया है. याचिका में इस मामले में सरकार से जांच कराने की मांग की गई है. इस मामले को लेकर सोमवार को हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. डेरा समर्थकों की इस याचिका को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है.

यह भी पढ़े -   HBSE Compartment Result 2022: हरियाणा बोर्ड का रिजल्ट जारी, ऐसे चेक करें परिणाम

ram rahim

हाईकोर्ट ने समर्थकों की याचिका पर कहा कि ऐसा लगता है कि उन्होंने कोविड में कोई फिक्शन फिल्म देखी है, जो ऐसी याचिका दायर की गई है. हाईकोर्ट ने कहा कि अदालत ऐसे मामलों की सुनवाई के लिए नहीं बनी है.।कोर्ट ने राम रहीम के समर्थकों की याचिका को खारिज करते हुए कहा कि यह याचिका डालने से पहले वह अपने दिमाग का इस्तेमाल करते. क्या मानव क्लोनिंग संभव है? फिल्मी बात मत करो. यह सब अखबारों और टीवी में चल रहा है.

बता दें कि रोहतक की सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को जेल विभाग ने पैरोल दे दी है. 17 जून की सुबह राम रहीम को जेल से बाहर लाया गया और वह पैरोल अवधि के दौरान यूपी के बागपत आश्रम में रह रहा है. यह आश्रम बागपत के बरनावा गांव में स्थित है और यहीं राम रहीम ठहरा हुआ है. हरियाणा सरकार ने राम रहीम को एक महीने की पैरोल दी है.

यह भी पढ़े -   राहत भरा रविवार, पेट्रोल- डीजल की कीमतों में कटौती, जानें नया रेट

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को पैरोल मिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इन वीडियो में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम अपने समर्थकों से मिल रहे हैं. पैरोल मिलने के बाद से राम रहीम उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बरनावा आश्रम में रह रहा है. राम रहीम डेरा प्रबंधन से जुड़े लोगों के साथ बैठक भी कर रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!