कालीन भैया से गलती से लीक हुई मिर्ज़ापुर-3 की कहानी, जल्द शुरू होंगी तीसरे पार्ट की शूटिंग

नई दिल्ली, Mizapur Season 3 (मिर्ज़ापुर-3) | ओटीटी की दुनिया की शानदार वेब सीरीज मिर्जापुर के 2 पार्ट रिलीज हो चुके हैं. इस सीरीज के दोनों ही पार्ट काफी हिट रहे और दोनों ने दर्शकों के दिल में जगह बनाई. अब दर्शक बेसब्री से इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि इस सीरीज के तीसरे पार्ट पर काम शुरू हो गया है.

mirjapur

जल्द शुरू होगी मिर्जापुर- 3 की शूटिंग

इस सीरीज के दूसरे पार्ट की कहानी को इस सवाल के साथ खत्म किया गया था, क्या कालीन भैया मर गया है ? यह सवाल अब भी फैंस के बीच बना हुआ है. इसका खुलासा इस सीरीज के तीसरे पार्ट में किया जाएगा, परंतु इस सीरीज के तीसरे पार्ट के आने से पहले ही पंकज त्रिपाठी ने असल कहानी को फैंस के बीच रख दिया है. मिर्जापुर- 3 के लिए फैंस के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी भी काफी ज्यादा उत्साहित है, जल्द ही वह इसके तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

पंकज त्रिपाठी का लेटेस्ट इंटरव्यू 

अभिनेता की तरफ से हाल ही में एक इंटरव्यू दिया गया जिसमें बताया गया कि मैं जल्द ही कॉस्टयूम का ट्रायल करने वाला हूं. इसके बाद करीब 1 हफ्ते के अंदर इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. मैं अब पूरी स्क्रिप्ट सुनूंगा और फिर से कालीन भैया बनने के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं. इस वेब सीरीज में कालीन भैया का किरदार काफी शक्तिशाली है और अपने किरदार के बारे में पंकज त्रिपाठी ने कहा कि मुझे इस शो में कालीन भैया का किरदार निभाने में काफी मजा आता है. उन्होंने कहा कि असल जिंदगी में, मैं काफी शक्तिहीन इंसान हूं, मैं इस रोल के जरिए शक्ति का अनुभव करता हूं.

2018 में आया था मिर्ज़ापुर का पहला सीजन 

सत्ता की भूख जो सभी में होती है और मिर्जापुर के माध्यम से पूरी भी हो जाती है. पंकज त्रिपाठी ने इंटरव्यू में स्पष्ट कहा कि सीजन 3 में भी कालीन भैया का भोकाल देखने को मिलेगा. मिर्जापुर वेब सीरीज का पहला पार्ट साल 2018 में आया था, इसके 2 साल बाद सीजन -2 स्ट्रीम हुआ. इस सीरीज में सत्ता के लिए रंजिश, प्यार और भोकाल सब एक साथ दिखाया गया. जिस वजह से फैंस ने भी इस सीरीज को काफी पसंद किया. अब इस सीरीज का तीसरा सीजन आने वाला है, जिसके लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!