ब्लैक फंगस से पीड़ित मां को युवक ऑपरेशन के लिए ले जा रहा था, बस में ड्राइवर-कंडक्टर ने पीटा, देखिए पूरा मामला

फतेहाबाद | फतेहाबाद जिले में बुधवार को हरियाणा रोडवेज का स्टाफ गुंडागर्दी पर उतर आया. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक युवक ब्लैक फंगस से पीड़ित अपनी मां को ऑपरेशन के लिए ले जा रहा था. बस में बैठने को लेकर विवाद हो गया था. इसके बाद बस के ड्राइवर व कंडक्टर ने युवक ने उसकी मां को बुरी तरह से पीट कर घायल कर दिया. दोनों को चोटें आई हैं. बाद में रोडवेज के कार में भी अस्पताल में भर्ती हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं पता चला है कि यूनियन भी समझौता करने के लिए कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़े -   3 सगे भाईयों ने किया महिला से दुष्कर्म, आरोपी फरार

Police Photo

यह घटना बुधवार सुबह 8:30 बजे के लगभग फतेहाबाद बस स्टैंड की है. मातूराम कॉलोनी में रहने वाले पीड़ित युवक अजय कायत ने बताया है कि उनकी मां को ब्लैक फंगस का संक्रमण हो गया था. उनका ऑपरेशन होना था इसके लिए मैं उनको लेकर हिसार जा रहा था. जब हम बस अड्डे पर पहुंचे तो बस एकदम खाली थी. मैं बस में चढ़ गया, लेकिन उसी समय कंडक्टर ने बस से नीचे उतरने को कहां. उसी समय थोड़ा पीछे चल रही उसकी मां भी वहां पहुंच गई. इसके बाद ड्राइवर व कंडक्टर ने जबरदस्ती दोनों को बस से नीचे उतार दिया तथा बुरा भला कहने लगे. इतना ही नहीं ड्राइवर व कंडक्टर दोनों हाथापाई पर उतर आए.

बताया गया है कि कंडक्टर ने टिकट काटने वाले पंचिंग टूल से कई बार वार किया. इस हंगामे को देख कर वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गई. सार्वजनिक स्थान पर हंगामे की जानकारी पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. अस्पताल के डॉक्टर ने बताया है कि अजय के सिर पर गंभीर चोट आने से कई टांके लगाए गए हैं. उनकी मां की नाक पर 7 टांके आए हैं.

यह भी पढ़े -   Video: जींद में अचानक चलती कार में लगी आग, बाल- बाल बची जान, देखे विडियो

इस मामले में सिटी थाना प्रभारी जगदीश ने कहा है कि बस अड्डे पर मारपीट के दौरान एक युवक व उसकी मां की घायल होने की सूचना मिली थी. इसके साथ ही बस के ड्राइवर है वह कंडक्टर ने कपड़े फाड़ने व मारपीट का आरोप भी लगाया है. दोनों पक्षों के बयान लिए जा रहे हैं. पूरी जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. सामने आया है कि रोडवेज यूनियन भी दोनों पक्षों में समझौता करने की कोशिश कर रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!