Haryana Weather News: हरियाणा में अब चार जून से फिर बढ़ सकती है गर्मी, माैसम रहेगा खुश्क

पानीपत, Haryana Weather News | जिले में 3 जून यानि गुरुवार की सुबह गर्मी के तेवर कुछ नरम रहें. हल्की धूप और हवाओं के चलने से गर्मी से थोड़ी राहत महसूस की गई. मौसम विभाग ने पूर्वानुमान व्यक्त किया है कि अब 8 जून तक मौसम खुश्क रहने के आसार हैं. इससे तापमान में बढ़ोतरी के साथ उमस और लूं का सामना भी करना पड़ेगा. हालांकि गुरुवार को अधिकतम तापमान में 2 डिग्री सेल्सियस की गिरावट देखने को मिली. गुरुवार को अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.

यह भी पढ़े -   पानीपत में मौसम बना रहेगा सुहावना, आने वाले 3 दिन बादल छाने और बारिश की संभावना

GARMI
यास तुफान और अरब सागर पर बने हवाओं के चक्रवात के कारण मंगलवार तक पानीपत में मौसम सुहावना बना रहा. आंधी और बारिश की वजह से लोगों को गर्मी से राहत मिलीं. अब गुरुवार से दिन और रात के तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिलेंगी.

शहर में गुरुवार सुबह धूप हल्की होने की वजह से तपिश का अहसास कम हुआ. 10 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चल रही उत्तर-पूर्वी हवाएं भी गर्मी से राहत दिला रही थी. हालांकि दोपहर बाद तेज धूप खिलने से तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है.

हरियाणा कृषि मौसम विज्ञान विभाग ने पूर्वानुमान जारी किया है कि अब 8 जून तक मौसम खुश्क बना रहेगा. जिससे दिन और रात के तापमान में वृद्धि होगी. गर्मी बढ़ने के साथ ही लोगों को उमस व गर्मी महसूस होंगी. एक पश्चिमी विक्षोभ के एक्टिव होने की वजह से 6 जून को बादल छाए रहने की उम्मीद जताई गई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!