Jio, Airtel, Vi और BSNL लेकर आएं हैं शानदार प्रीपेड प्लान, कम कीमत में मिलेगा रोजाना 1.5 जीबी से अधिक डेटा

टेक डेस्क । कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव की वजह से देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ है. इस दौरान ज्यादातर सरकारी व निजी कंपनियों कंपनियों के कर्मचारी अपने घर से ही दफ्तरों का काम कर रहे हैं. इसी कड़ी में घर से दफ्तर का काम करने वालों के लिए  Jio,  Airtel, Vi और BSNL जैसी दिग्गज टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आई है. आइये इन रिचार्ज प्लान पर डालते हैं एक नजर

यह भी पढ़े -   1 जून से Google बंद कर रहा है अपनी मुफ्त सर्विस, अब यूजर्स को देना होगा चार्ज

All Telecom Company
Jio का 249 रुपए वाला डेटा प्लान

जियो का यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलेडिटी के साथ आता है. इस प्लान में ग्राहक को हर रोज 2 जीबी डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा मिलती है. इसके अलावा ग्राहकों को प्लान के तहत जियो न्यूज और जियो सिनेमा जैसे ऐप की सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलती है.

Airtel का 298 रुपए वाला प्लान

एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा व 100 एसएमएस की सुविधा उपलब्ध होगी. इसके अलावा यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कालिंग का लुत्फ उठा सकते है. 28 दिन की वैलिडिटी के साथ यूजर्स को प्लान के साथ एयरटेल एक्सट्रीम और विक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन भी मिलेंगी.

यह भी पढ़े -   BSNL के इस धासु ऑफर ऑफर ने मचा रखा है धमाल, 94 रुपए में पाएं सब कुछ फ्री

Vodafone Idea का 595 रुपए वाला डेटा प्लान

इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 56 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना 2 जीबी डेटा व 100 SMS मिलेंगे. साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कालिंग कर सकेंगे. इसके अलावा प्लान में यूजर्स को ZEE 5, लाइव टीवी और वीकेंड डेटा रोलओवर की सुविधा भी दी जाएगी.

यह भी पढ़े -   BSNL का Jio से भी सस्ता प्रीपेड प्लान, सिर्फ 97 रुपए में मिलेगा 2GB डाटा

BSNL का STV 187 वाला डेटा प्लान

बीएसएनएल के 187 रुपए के डेटा प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेगा. साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कालिंग का लुत्फ उठा सकते है. हालांकि इस प्लान में यूजर्स को ओटीटी ऐप की सब्सक्रिप्शन नहीं दी जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!