JIOPHONE NEXT पर दिवाली ऑफर, महज 1,999 रुपए में घर लें जाएं 6,499 रुपए कीमत का यें फोन

Mobile Gadgets । रिलायंस जियो के सस्ते स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे लाखों लोगों के लिए खुशखबरी है. उनका यह इंतजार दिवाली पर्व पर खत्म हो रहा है. भारतीय यूजर्स के लिए खासतौर पर बनाया गया स्मार्ट फोन JIOPHONE NEXT दिवाली से रिलायंस रिटेल के देशभर में मौजूद जियो मार्ट डिजिटल रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन को जियो और गूगल से मिलकर तैयार किया है. इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत सिर्फ 1,999 रुपए रखी गई है. ग्राहक बाकी का भुगतान 18 या 24 महीने की आसान किश्तों में कर सकते हैं. स्मार्टफोन कैटेगरी में फाइनेंसिंग का यें खास ऑप्शन पहली बार पेश किया गया है. यदि आप इस फोन को किस्तों में लेने के इच्छुक हैं तो आपको 501 रुपये की प्रोसेसिंग फीस भी चुकानी होगी. यदि आप इसे बिना फाइनेंस या बिना किस्तों के खरीदना चाहते हैं तो आप एकमुश्त 6,499 रुपये चुकाकर इसे खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़े -   FD पर ब्याज दरें बढ़ने का सिलसिला शुरू, जानिये नई ब्याज दरे

jio mobile

18 महीने वाले प्लान और उनके फायदे

यदि आप इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 1,999 देने के बाद किस्त के तौर पर 18 महीने का समय चुनते हैं तो इसमें आपको चार ऑप्शन मिलेंगे.

1. 350 रुपए प्रति महीने में आपको हर महीने 5 जीबी इंटरनेट और 100 मिनट भी मिलेंगे.

2. 500 रुपए प्रति महीने में आपको हर महीने प्रतिदिन 1.5 जीबी इंटरनेट और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगी.

3. 550 रुपए महीने वाले XL प्लान में आपको हर महीने प्रतिदिन 2 जीबी इंटरनेट और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगी.

4. 600 रुपए महीने वाले XXL प्लान में आपको हर महीने प्रतिदिन 2.5 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगी.

24 महीने वाले प्लान और उनके फायदे

यदि आप 1,999 रुपए शुरुआती कीमत का भुगतान करने पर बाकी 24 किश्तों में भुगतान करना चाहतें हैं तों यहां भी आपके सामने चार ऑप्शन होंगे.

यह भी पढ़े -   अब कुल 65 रुपए प्रति लीटर पर दौड़ेगी आपकी गाड़ी, मोदी सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

1. 300 रुपए महीने में आपको हर महीने 5 जीबी इंटरनेट और 100 मिनट भी मिलेंगे.

2. 450 रुपए महीने में आपको हर महीने 1.5 जीबी इंटरनेट और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगी.

3. 500 रुपए महीने वाले XL प्लान में आपको प्रतिदिन 2 जीबी इंटरनेट और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगी.

4. 550 रुपए महीने वाले XXL प्लान में आपको प्रतिदिन 2.5 जीबी इंटरनेट और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगी.

JIOPHONE NEXT की स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन QM-215, Quad Core upto 1.3 Ghz प्रोसेसर लगाया गया है. फोन में 2 GB RAM और 32 GB इन्बिल्ट मैमरी दी गई है, जिसे कि कार्ड द्वारा 512 GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में 3500mAH की बैटरी दी गई है, दो नैनो सिम इस्तेमाल किए जा सकते हैं. कनेक्टिविटी में वाईफाई, v4.1 ब्लूटूथ, माइक्रो USB और 3.5mm का स्टैंडर्ड ऑडियो जैक दिया गया है.

यह भी पढ़े -   देश का सबसे लंबा एक्सप्रेसवे मार्च 2023 तक बनकर हो जाएगा तैयार

JIOPHONE NEXT में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. इसका स्क्रीन साइज 5.45 इंच + मल्टीटच है. रेजोलूशन एचडी + (720×1440) है और इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 विद एंटीफिंगरप्रिंट कोटिंग है.

भारत करेगा डिजिटल प्रगति

इस अवसर पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा कि मेरा 1.35 अरब भारतीयों के जीवन को समृद्ध, सक्षम और सशक्त बनाने के लिए डिजिटल क्रांति की शक्ति में गहरा विश्वास है. उन्होंने कहा कि भारत की अनूठी ताकत हमारी भाषाई विविधता है और वे भारतीय जो इंग्लिश या अपनी लैंग्वेज में सामग्री को पढ़ने में सक्षम नहीं है ,वे इस स्मार्टफोन के जरिए अपनी लैंग्वेज में इसका अनुवाद कर सकते हैं. मुझे इस बात की बड़ी खुशी हो रही है कि हम ‘इंडिया’ और ‘भारत’ के बीच की खाई को पाट रहे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!