Jio, Airtel को कड़ी टक्कर देगा Vi, इन शहरों में जल्द शुरू होगी 5G सेवाएं

टेक डेस्क, Vi 5G News | पिछले काफी दिनों से भारत में 5G सेवाओं को लेकर खबरें सामने आ रही है. बता दें कि बहुत जल्द भारत में रिलायंस जियो और एयरटेल 5G सर्विसेज लॉन्च करने वाले हैं, वहीं, दूसरी ओर अभी तक Vi की तरफ से इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. आज की इस खबर में हम आपको Vodafone-Idea की 5G सेवाओं के बारे में जानकारी देंगे कि Vodafone-Idea किन शहरों में 5G सेवाओं को सबसे पहले लेकर आएगा.

यह भी पढ़े -   क्या 5G सर्विसेज यूज करने के लिए ग्राहकों को खरीदनी पड़ेगी नई सिम, कितनी होगी रिचार्ज की कीमत

Vi

Vi इन शहरों में करेगा 5G सेवाए शुरू

एयरटेल की तरफ से जहां एक तरफ दावा किया जा रहा है कि अगस्त 2022 में ही यूजर्स के लिए 5G सेवाएं जारी कर दी जाएंगी. वही, जियो भी इसी महीने में या फिर सितंबर महीने में 5G सेवाओं को शुरू कर सकता है. Vodafone-Idea की तरफ से अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है लेकिन, कुछ खबरें ऐसे सामने आ रही है कि अक्टूबर महीने तक Vi भारत में 5G सेवाओं को शुरू कर सकता है.

बता दें कि असम, हिमाचल प्रदेश, उत्तर पूर्व के प्रदेश और उड़ीसा के सर्कल्स के लिए Vi ने 5G स्पेक्ट्रम को अकवायर नहीं किया है. इस वजह से इन स्थानों पर Vi की 5G सेवाए शुरू नहीं होंगी. यहां के Vi यूजर्स को 5G सेवाओं का इस्तेमाल करने के लिए जियों या एयरटेल में सिम पोर्ट करवानी होगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!