हरियाणा में रेलयात्रियों के लिए खुशखबरी, 2 स्पेशल ट्रेनों के संचालन अवधि में विस्तार को हरी झंडी

हिसार | हरियाणा (Haryana) में रेलयात्रियों के लिए एक और अच्छी खबर सामने आई है. गर्मियों की छुट्टियों में अतिरिक्त भीड़- भाड़ को देखते हुए भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने हिसार- तिरूपति (Hisar- Tirupati) और बाड़मेर- मुनाबाव (Barmer- Munabao) के बीच चलने वाली प्रतिदिन स्पेशल ट्रेनों के संचालन अवधि में विस्तार कर दिया है. इससे सूबे के लोगों को निश्चित रूप से राहत पहुंचेगी.

RAIL TRAIN

उत्तर- पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण ने बताया कि रेलवे द्वारा अनुरक्षण कार्य के कारण ट्रेन नंबर 14821, जोधपुर-साबरमती रेलसेवा को 27 मई और 3 जून को रिशेड्यूल किया गया था. यह ट्रेन 27 मई और 3 जून (2 दिन) जोधपुर से अपने निर्धारित समयानुसार ही संचालित होगी.

हिसार- तिरूपति- हिसार स्पेशल ट्रेन

उन्होंने बताया कि ट्रेन नंबर 09715/09716, हिसार- तिरूपति- हिसार सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन के संचालन अवधि में हिसार से 1 जून से 26 जून तक (5 ट्रिप) एवं तिरूपति से 4 जून से 2 जुलाई तक (5 ट्रिप) विस्तार किया जा रहा है.

बाड़मेर- मुनाबाव- बाड़मेर

कैप्टन शशि किरण ने बताया कि ट्रेन नंबर 04879/04880, बाड़मेर- मुनाबाव- बाड़मेर प्रतिदिन स्पेशल ट्रेन के संचालन अवधि में बाड़मेर से 1 जून से 30 जून तक (30 ट्रिप) एवं मुनाबाव से 2 जून से 1 जुलाई तक (30 ट्रिप) विस्तार किया जा रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!