हरियाणा: हिसार लोकसभा के प्रत्याशी की थप्पड़- मुक्कों से धुनाई, ऑटो सवार युवकों से हुई थी कहासुनी

हिसार | लोकसभा चुनावों की गहमा- गहमी के बीच हिसार सीट से चुनाव लड़ रहे निर्दलीय प्रत्याशी कुलबीर नियाणा पर सुलखनी गांव में कुछ युवकों ने हमला कर दिया. उनकी गाड़ी में ऑटो की टक्कर लगने से पूरा विवाद शुरू हुआ था और बात हाथापाई तक जा पहुंची. आटो में सवार चार युवकों ने उनके साथ मारपीट करते हुए उनके कपड़े फाड़ डाले.

Hisar Camel

चुनाव प्रचार पर निकले थे प्रत्याशी

मिली जानकारी के अनुसार, हिसार लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे नियाणा गांव निवासी कुलदीप सिंह चुनाव प्रचार के लिए सुलखनी गांव में पहुंचे थे. उन्होंने अपनी गाड़ी को गली में एक साइड खड़ा किया हुआ था. इस दौरान एक ऑटो आया, जिसमें रखा लकड़ी का मोटा तना कार के पिछले हिस्से को चीरते हुए निकल गया जिससे बंफर टूट गया.

कुलदीप सिंह ने जब इस पर ऐतराज जताया तो आटो में सवार चार युवकों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. उस पर थप्पड़- मुक्के बरसाना शुरू कर दिया और उसके कपड़े फाड़ डाले. उन्होंने बताया कि सुरक्षा को लेकर प्रशासन से गुहार लगाई गई थी लेकिन कोई सुरक्षा नहीं मिली. Dial 112 पर उन्होंने अपने ऊपर हुए हमले की जानकारी पुलिस को दी.

दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही बरवाला पुलिस चौकी से सब- इंस्पेक्टर भगत सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की. उन्होंने प्रत्याशी कुलबीर सिंह के साथ ही मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की. इसके बाद, उन्होंने कहा कि मामले की गहनता से जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!