अजब गजब Love Story, नाराज प्रेमिका को मनाने के लिए नकली पुलिसकर्मी बना युवक, पहुंचा जेल

हिसार । हिसार के गवर्नमेंट पीजी कॉलेज से बीते बुधवार को गिरफ्तार किए गए नकली पुलिसकर्मी ने रिमांड के दौरान अजीबो-गरीब खुलासे किए हैं. शुक्रवार को दो दिन के रिमांड के बाद इस शख्स को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया. रिमांड के दौरान आरोपित शख्स ने बताया कि वह पिछले करीब चार महीने से पुलिस की वर्दी पहनकर घूम रहा है और इस दौरान बस व ऑटो में रौब जमाते हुए फ्री में सफर का आनंद उठा रहा था.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में आज फिर बारिश के साथ ओलावृष्टि की संभावना, जानें आगे कैसा रहेगा मौसम

NEWS 30

निजी फायदे के लिए डाली पुलिस की वर्दी

रिमांड के दौरान नकली पुलिसकर्मी ने बताया कि वह अपनी रुठी प्रेमिका को मनाने के लिए पुलिस की वर्दी पहनकर कॉलेज आया था. कभी यह शख्स कहता कि वह पंजाब पुलिस का मुखबिर रहा है तो कभी पुलिस को कहता कि वह पुलिस में भर्ती होना चाहता है. इस दौरान आरोपित शख्स ने यह भी कहा कि वह अपने निजी फायदे के लिए नकली पुलिसकर्मी बनकर घूम रहा था.

परिजनों ने बताया सनकीपन

वहीं इस बारे में जब इस शख्स के परिजनों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि युवक में बचपना और सनकीपन है जिसके चलते वो ऐसी हरकतें कर रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह शख्स नकली पुलिसकर्मी बनकर गवर्मेंट कॉलेज में लड़कियों के आईडी कार्ड चेक कर रहा था. कालेज प्रशासन को शक हुआ तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद सिविल लाइन थाना पुलिस टीम ने इस शख्स को कॉलेज के पिछले गेट के पास मधुबन पॉर्क के समीप से गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में अगले 5 दिनों तक कैसा रहेगा मौसम, देखें लेटेस्ट अपडेट

कैथल से बनवाया आईडी कार्ड

रिमांड के दौरान आरोपित शख्स दीपक ने बताया कि उसने पुलिस का नकली आईडी कार्ड करीब चार महीने पहले कैथल बस स्टैंड के नजदीक एक दुकान से 200 रुपए में बनवाया था. पुलिस ने उक्त दुकान पर छापा मारा तो आरोपित दुकान मालिक फरार मिला. बता दें कि पुलिस ने आरोपित नकली पुलिसकर्मी से नकली आईकार्ड, ट्रैक सूट, वर्दी व नेमप्लेट बरामद की थी. आरोपित शख्स ने पुलिस वर्दी जींद में एक टेलर से सिलवाई थी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!