लता मंगेशकर की तबियत खराब होने की झूठी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस से अपील न करें विश्वास

मुंबई | संक्रमित पाए जाने के कारण उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है. इसी बीच सिंगर के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देते हुए, उनकी टीम ने एक बयान जारी किया है. जिसमे उनकी प्रवक्‍ता ने फैंस को सोशल मीडिया पर उनके तबियत को लेकर वायरल हो रही खबरों को झूठ बताया है. साथ ही उनके फैंस से ये अपील की है कि उनकी सेहत से जुडी किसी भी झूठी खबर पर विश्वास न करें.

यह भी पढ़े -   राशन वितरण के लिए डिपो पर शुरू हुई नई तकनीक, कार्ड धारकों को मिलेगा यह फायदा

lata

बताया जा रहा है लता मंगेशकर की हालत में पहले से काफी सुधार है, और डॉक्टरों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुई है. साथ ही गायिका की प्रबंधन टीम की ओर से बयान में कहा गया है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी तबियत की किसी भी गलत खबर पर विश्वास न करें. क्यूंकि गायिका के स्वास्थ्य के बारे में कई झूठी अफवाहें इंटरनेट पर घूम रही हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर कई पोस्ट में लता मंगेशकर के निधन तक की खबरें चला दी गई है.

टीम ने जारी किया बयान

एक ईमानदार अपील. कृपया किसी भी झूठी खबर को हवा न दें. लता मंगेशकर इलाज के तहत आईसीयू में हैं. डॉ प्रतीत समदानी और डॉक्टरों की उनकी टीम द्वारा इलाज किया गया. परिवार और डॉक्टरों को अपनी जगह चाहिए. आइए हम लता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने और घर लौटने की प्रार्थना करें.

यह भी पढ़े -   मोदी सरकार जल्द देने वाली है केंद्रीय कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, डीए में होगी इतने प्रतिशत की वृद्धि

जानकारी के लिए बता दें इससे पहले दिग्गज गायिका को नवंबर 2019 में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉ प्रतीत समदानी ने बताया 93 वर्षीय गायिका कोरोना के साथ निमोनिया पीड़ित भी है. जिसके चलते उन्हें कुछ दिनों तक डॉक्टरों की निगरानी में रखा जा रहा है. और वह अभी 10 -12 दिनों तक डॉक्टर्स की टीम की निगरानी में ही रहेंगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!