तहसील के रिकॉर्ड कार्यालय में लगी आग पर उठे सवाल, रिकॉर्ड जलाने की हो सकती है साज़िश

Casino

झज्जर | रविवार छुट्टी वाले दिन तहसील कार्यालय के रिकॉर्ड रूम में अचानक लगी आग पर अब सवालिया निशान उठने लगे हैं. आग लगी? या फिर किसी ने पुराना रिकॉर्ड आग के हवाले करने के लिए आग लगाई है. यह अभी रहस्य बना हुआ है. लेकिन इतना जरूर है कि आग लगने के बाद तहसील कार्यालय के रिकॉर्ड रूम में लगी आग से पूरा रिकॉर्ड जलकर राख हो गया, रिकॉर्ड के नाम पर केवल दो रजिस्टर बचे हैं.

यह भी पढ़े -   प्याज की खेती करने पर हरियाणा सरकार किसानों को देगी प्रति एकड़ 8000 रुपये, जानें कैसे होगा रजिस्ट्रेशन?

jhajjar tehsil fire aag

आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए दमकल विभाग द्वारा आग बुझाए जाने के बाद मौके पर पहुंची एसडीएम शिखा व सीटीएम विश्वजीत एवं भारतीय कानूनगो विजय कुमार और विभाग के कई पटवारियों को बुलाया. पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं. इस दौरान घटनास्थल की वीडियोग्राफी भी कराई गई है.

उधर बड़े अधिकारियों से मिले निर्देशन के बाद घटना स्थल का जायजा लेने पहुंचे कानूनगो विजय कुमार ने मीडिया के सामने बताया कि उन्होंने मौके पर एक बिजली कर्मचारी को बुलाया था. जिसने फिलहाल किसी शॉर्ट सर्किट से आग लगने की घटना से साफ इनकार किया है.

यह भी पढ़े -   रोहतक में खेत के कच्चे रास्ते में पड़ा था लावारिस थैला, उठाते ही जोरदार धमाका

कानूनगो विजय कुमार व वहां मौजूद अन्य कर्मचारियों ने रिकॉर्ड रूम में किसी व्यक्ति द्वारा सुनियोजित साजिश के तहत आग लगाए जाने की आशंका जताई है. उन्होंने कहा है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, और इस बारे में एक एफआइआर भी पुलिस ने दर्ज कर ली है. उम्मीद यही है कि सच्चाई जल्दी सामने आ जाएगी.

यह भी पढ़े -   सरसों के तेल के रुपये पाने हैं तो करा लें खाता अपडेट, मिलेंगे 250 रुपये

बता दें तहसील में लगी आग से पूरा रिकॉर्ड जलकर राख हो गया है. अब रिकॉर्ड के नाम पर सिर्फ 2 रजिस्टर बचे हैं. जानकारों का कहना है कि यह एक साज़िश का हिस्सा हो सकता है. वहीं आस-पास के अधिकतर लोगों ने बताया कि रिकॉर्ड रूम में आग लगाने का मक़सद रिकॉर्ड को ख़त्म करना है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है, और मामले की जांच की जा रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!