जींद में मजदूर को पहले खंभे पर चढ़ाया, फिर उठा दिया टांसफार्मर का हैंडल


जींद । हरियाणा के जिला जींद के बिटानी गांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां उधार न चुकाने पर पहले तो एक व्यक्ति ने मजदूर को बिजली का तार जोड़ने के बहाने खंभे पर चढ़ा दिया तथा फिर ट्रांसफार्मर का हैंडल उठा दिया. करंट लगने से मजदूर बुरी तरह से झुलस गया. उसका पीजीआई रोहतक में इलाज चल रहा है.

jind news today
गांव बिटानी निवासी राजेश ने पिल्लू खेड़ा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मेहनत मजदूरी करता है. पिछले दिनों उसने गांव के ही काला उर्फ अजय से 3 हजार रुपए उधार लिए थे. लेकिन काम नहीं मिलने के चलते वह आरोपित के रुपए तय समय में नहीं लोटा पाया.
एक मार्च को आरोपित अजय उर्फ काला उसके पास आया और खेत में काम कराने के बहाने उसे अपने साथ ले गया.
यहां पर उसके साथ गांव का ही सन्नी भी चला आया.खेत में पहुंचते ही आरोपित अजय उर्फ काला ने कहा कि बिजली की मोटर चलानी है और उसने टांसफार्मर का हैंडल गिरा दिया. जब वह खंभे पर चढ़कर केबल को जोड़ने लगा तो इस दौरान आरोपित ने हैंडल उठा दिया. इससे उसे करंट का जोरदार झटका लगा और वह झुलसकर निचे गिर गया.

यह भी पढ़े -   पहली पत्नी के रहते हुए पति रचा रहा था दूसरी शादी, तभी पहुंच गई पुलिस और फिर...

पीजीआई रोहतक में चल रहा है इलाज

पीड़ित ने बताया कि स्वजन उसे उपचार के लिए सफीदों के नागरिक अस्पताल लेकर गए. यहां पर चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक रेफर कर दिया. राजेश ने आरोप लगाया कि उधार लिए गए रुपए नहीं लौटाने के चलते आरोपित अजय उर्फ काला ने अपने दोस्त सन्नी के साथ मिलकर उसकी हत्या करने के लिए करंट लगाया था. मामले के जांच अधिकारी एसआई नरेंद्र ने बताया कि अजय उर्फ काला व सन्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!