हरियाणा: सीएम सिटी में मचा हड़कंप, स्कूल- कॉलेज की दीवारों पर लिखें मिले खालिस्तान समर्थित नारे

करनाल | सीएम सिटी करनाल में उस समय हड़कंप मच गया जब शहर में दीवारों पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे मिलें. बता दें कि डीएवी स्कूल और दयाल सिंह कॉलेज की दीवारों पर खालिस्तान समर्थित नारे लिखें मिले जाने पर पुलिस महकमे की सांस फूल गई. करनाल पुलिस अधीक्षक गंगा राम पुनिया ने बताया कि नारे लिखे होने की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी कराई और उसके बाद नारों को मिटा दिया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. ऐसी देश विरोधी हरकत करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़े -   48 घंटे पहले हरियाणा में मानसून की दस्तक, इस दिन से झमाझम बारिश के आसार

Ganga Ram Puniya SP Karnal

दर्ज हुआ मामला

करनाल पुलिस अधीक्षक गंगा राम पुनिया ने बताया कि सिविल लाइन थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. इन अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 153 ए, 120बी और यूएपीए की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं खालिस्तान समर्थित नारे लिखे होने की खबर लगते ही राज्य की सुरक्षा एजेंसियां चौकन्ना हो गई है .

थाना सिविल लाइन एसएचओ संदीप कुमार ने कहा कि ये श्लोगन किसके द्वारा लिखे गए हैं और इसके पीछे उनकी मंशा क्या है , यह अभी जांच का विषय है लेकिन इसके पीछे जो कोई भी होगा उसे बहुत जल्द गिरफ़्तार कर जेल की सलाखों में कैद किया जाएगा. बता दें कि कुछ दिन पहले शहर में भिंडरावाला की तस्वीर लेकर खालिस्तान के समर्थन में जमकर नारेबाजी की गई थी. शहर में गुरुद्वारा से शुरू किया गया यह जुलूश जिला सचिवालय तक पहुंचा था, जिसको लेकर काफी हंगामा खड़ा हुआ था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!