कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने जारी की इंजिनियरिंग परीक्षाओं की डेटशीट, ये रहेगा माध्यम

कुरुक्षेत्र | कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने इंजिनियरिंग परीक्षाओं का शेड्यूल जारी कर दिया है. इस बार परीक्षाओं को लेकर कुछ बदलाव किए गए हैं. केयू द्वारा जारी शेड्यूल के मुताबिक, परीक्षाएं 22 जून से शुरू होगी और परीक्षा का माध्यम ऑफलाइन रहेगा. इसके लिए सभी संबंधित महाविद्यालयों और संस्थानों के निदेशकों को सूचना भेज दी गई है.

Kurukshetra University Kurukshetra

परीक्षा से संबंधित सभी तरह की जानकारी कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय द्वारा अधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी गई है. वेबसाइट पर विजिट कर स्टूडेंट्स परीक्षा से संबंधित सभी जानकारी आराम से प्राप्त कर सकते हैं. संचालन शाखा की ओर से तैयार डेटशीट को मंगलवार को कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा की ओर से स्वीकृति मिलते ही जारी कर दिया गया है.

22 जून से शुरू होगी परीक्षाएं

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार, इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों की आठवें, सातवें, छठे व चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षाएं 22 जून से शुरू होंगी. इससे पहले इन परीक्षाओं को लेकर कुवि प्रशासन की ओर से 24 मई को टेंटेटिव डेटशीट जारी की गई थी. इस डेटशीट को विश्वविद्यालय की अधिकारिक वेबसाइट पर भी उपलब्ध करवाया गया, ताकि सभी संस्थान और स्टूडेंट्स इसे अच्छी तरह से जांच लें. इस डेटशीट की जांच के बाद सभी कालेजों की ओर से रिपोर्ट मिलने पर अब नियमित डेटशीट जारी कर दी गई है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा बोर्ड ने किया बड़ा ऐलान, घोषित की 10वीं और 12वीं की कंपार्टमेंट परीक्षा तारीख

परीक्षाओं के लिए सभी तैयारियां पूरी

केयू परीक्षा नियंत्रक डॉ हुकुम सिंह ने बताया कि केयू प्रशासन की ओर से परीक्षाओं को लेकर सभी तरह के इंतजाम कर लिए गए हैं. 22 जून से शुरू हो रही परीक्षाएं आफलाइन माध्यम से आयोजित की जाएगी. इन परीक्षाओं को लेकर गाइडलाइंस सभी कालेजों और संस्थानों के प्राचार्यों व निदेशकों के पास ईमेल के माध्यम से भेज दी गई हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!