हरियाणा निकाय चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी की 13 उम्मीदवारों की सूची, अनु कादयान को सौंपी गई बड़ी जिम्मेदारी

नारनौल | हरियाणा में स्थानीय निकाय चुनावों की घोषणा होते ही सभी राजनीतिक पार्टियां अपने उम्मीदवार घोषित करने में जुट गई है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ने अनुराग ढांडा की अध्यक्षता में उम्मीदवारों की एक सूची जारी की है. उन्होंने कहा कि आमजन की समस्याओं को दूर करने के उद्देश्य से ही पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर निकाय चुनाव लड़ने का फैसला लिया गया है. पार्टी स्थानीय मुद्दों को आधार बनाकर लोगों से वोट की अपील करेगी और चुनाव में जीत दर्ज करेगी.

arvind kejriwal

महिला सिंगर अनु कादयान को बड़ी जिम्मेदारी

चुनावी शंखनाद के साथ ही आम आदमी पार्टी ने हरियाणा की मशहूर गायिका अनु कादयान को महिला प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है. इस मौके पर अनु कादयान ने कहा कि वो प्रदेश में पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए हरसंभव प्रयास करेगी और ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने का काम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि पार्टी निकाय चुनावों में बेहतर प्रदर्शन करेगी. प्रदेश की जनता भी बदलाव चाहती है और आम आदमी पार्टी को भविष्य के विकल्प के तौर पर देख रही है.

उम्मीदवारों की सूची

• जींद से रजनीश, कैथल से नीलम रानी, चीका से मनदीप कौर

यह भी पढ़े -   सितंबर में हो सकते हैं हरियाणा में पंचायत चुनाव, देखें लेटेस्ट अपडेट

• सफीदों से सुनीता सैनी, घरोंडा से सुरेन्द्र सिंगला, असंध से सोनिया

• भिवानी से इंदु, चरखी दादरी से शिवेन्द्र सिंह, हांसी से यशपाल सिंह

• नारनौल से सोनू सैनी, पलवल से नवीन रोहिला, रानियां से राजेश कुमार, कुंडली से अंजलि

नारनौल में आप से सोनू सैनी होंगी नगर परिषद चेयरपर्सन की उम्मीदवार

आम आदमी पार्टी ने नारनौल नगर परिषद चेयरपर्सन के लिए सोनू सैनी पत्नी सुरेश सैनी को उम्मीदवार घोषित किया है. उनके पति सुरेश सैनी 2019 के विधानसभा चुनावों में आजाद उम्मीदवार के रूप में नारनौल विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके हैं. सोनू सैनी ने कहा कि जीतने के बाद नप में हो रहे भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया जाएगा. इसके अलावा शहरवासियों के सड़क, स्ट्रीट लाइन, पानी की व्यवस्था करवाएंगी.

यह भी पढ़े -   BJP की राह चलें दुष्यंत चौटाला, अपने बलबूते चुनावी रण में उतरने को तैयार JJP

नारनौल में आप ने पार्षद पद से प्रत्याशियों की सूची भी जारी की

आम आदमी पार्टी ने नारनौल नगर परिषद के चेयरमैन पद के उम्मीदवार की घोषणा के बाद विभिन्न वार्डों के पार्षदों पद के उम्मीदवारों की सूची भी जारी की है. पार्टी की जिला अध्यक्ष डॉ. सुकेश दीवान ने बताया कि नारनौल के वार्ड नंबर 2 से हर्षिता खेड़ा, वार्ड नंबर 3 से रवींद्र, वार्ड नंबर 4 से प्रदीप सैनी, वार्ड नंबर 6 से हरीश सैनी, वार्ड नंबर 10 से सुरेश चंद गुप्ता, वार्ड नंबर 17 से प्रवीण सैनी, वार्ड नंबर 26 से भगत सिंह सैनी, वार्ड नंबर 31 से सुरेंद्र सैनी तथा महेंद्रगढ़ के वार्ड नंबर 15 से नवीन कुमार पार्षद चुनावी रण में होंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!