गैंगस्टर पपला गुर्जर को कोर्ट ने दिया दोषी करार, महिला की हत्या के मामले में दोषी है पपला गुर्जर

नारनौल | गैंगस्टर पपला गुर्जर के संदर्भ में बड़ी खबर सामने आई है. नारनौल की अदालत ने पपला गुर्जर को हत्या के मामले में दोषी करार दे दिया है. बता दें कि पपला गुर्जर ने एक महिला की दो दर्जन से ज्यादा गोलियां मारकर हत्या की थी. यह हत्या महेंद्रगढ़ के खैरोली गांव में की गई थी। अब इसी मामले में कोर्ट ने उसे दोषी करार दे दिया है.

papla gurjer

पपला गुर्जर  काफी समय से सुर्खियों में थे. पपला गुर्जर को हत्या के मामले में दोषी करार दे दिया है. पपला गुर्जर को कितनी सजा सुनाई जाएगी इस के संदर्भ में तो 26 अक्टूबर को ही पता चलेगा किंतु आज पपला गुर्जर को दोषी करार कर दिया गया है.

हरियाणा और राजस्थान पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला को गुर्जर को सोमवार को नारनौल की अदालत ने दोषी करार दिया है. अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुधीर जीवन ने बिमला हत्याकांड की सुनवाई वीडियो कांफ्रेंस के जरिये करने के बाद पपला को दोषी करार दिया है।पपला को 26 अक्टूबर को सजा सुनाई जाएगी. पीड़ित पक्ष के अधिवक्ता ने पपला को फांसी देने की सजा की मांग की है. हालांकि मंगलवार को न्यायाधीश दोषी को फांसी की सजा सुनाएंगे या फिर उमरकैद यह कल ही पता चल सकेगा.

यह भी पढ़े -   दहेज में क्रेटा गाड़ी मांगने का मामला: एएसपी ने दोनों पक्षों को बुलाया, वर पक्ष के ना पहुंचने से यह बड़ी कार्यवाही कर सकती है पुलिस

जानिए क्या था पूरा मामला

बिमला 21 अगस्त 2015 को अपने घर में रात के समय सोई हुई थीं। विक्रम उर्फ पपला के साथियों ने बिमला पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी और 23 गोलियां उसको लगी थी. बिमला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। बिमला अपने पिता श्रीराम व बेटे संदीप की हत्या के मामले में गवाह थी और उसका आरोप था कि ये हत्याएं भी पपला गैंग ने ही की हैं. पपला गुर्जर ने बिमला को राजीनामा के लिए प्रयास किए थे, लेकिन उसने पपला का दबाव नहीं माना था। इस बात से बिमला से पपला नाराज था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!