राहुल गांधी की रैली कर हरियाणा में किसान आंदोलन को धार देगी कांग्रेस, नेताओं ने की रणनीति तैयार

नई दिल्ली । हरियाणा कांग्रेस पार्टी जल्द ही हरियाणा में राहुल गांधी की रैली करवाने की सोच रही है. इसके लिए उनका उद्देश्य किसान आंदोलन की गति को तेज करना व पार्टी कार्यकर्ताओं में होंसला अफजाई करना रहेगा. इसके लिए नई दिल्ली 15 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड स्थित पार्टी कार्यालय में प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल के साथ प्रदेश अध्यक्षा कुमारी सैलजा व पुर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रणनिति तैयार की है.

यह भी पढ़े -   हत्या के मामले में पहलवान सुशील कुमार को ढूंढ़ने में जुटी चार राज्यों की पुलिस, नहीं मिल रहा सुराख

RAHUL GANDHI

बैठक में कांग्रेस कार्यसमिति के विशेष आमंत्रित सदस्य विधायक कुलदीप बिश्नोई, विधायिका श्रीमती किरण चौधरी, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ पार्टी के राष्ट्रीय सचिव वीरेंद्र राठोड़, महासचिव डॉ अजय चौधरी भी मोजूद रहे. उन्होंने प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल से राहुल गांधी से रैली के लिए समय लेने की बात कही. बैठक के बाद कुमारी सैलजा ने बताया कि आज जिस प्रकार के हालात हरियाणा प्रदेश में बने हुए हैं वो किसी से छिपें नहीं है. भाजपा-जजपा सरकार लोगों पर से अपना विश्वास खो चुकी है. पैट्रोल-डीजल की कीमतें आसमान छू रही है, महंगाई अपनी चरम सीमा पर है.

यह भी पढ़े -   दिल्ली में 7 दिन के लिए फिर बढ़ा लॉकडाउन, जाने क्या रहेंगी पाबंदिया

बेरोजगारी क्रम में हरियाणा पहले स्थान पर है,आए दिन भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं. किसान काले कानूनों के खिलाफ कितने दिनों से दिल्ली की सीमाओं पर धरना- प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन केन्द्र सरकार कोई सुनवाई नहीं कर रही है. 250 से ज्यादा किसानों ने इस दौरान शहीदी दी है. सरकार अहंकार में चूर है. इन सभी मुद्दों को लेकर ही हम जल्द ही राहुल गांधी के नेतृत्व में एक विशाल रैली आयोजित करेंगे. रैली में शहीद किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!