स्टेशन पर बैग सैनीटाइज़ करके रेलवे लगा रही चूना, रसीद हो रही वायरल

मथुरा । सोशल मीडिया पर एक फोटो बहुत ही अधिक वायरल होती जा रही है. इस फोटो में बैग को सैनिटाइज़ करवाने की रसीद का विवरण है. फोटो में साफ दिखाई दे रहा है कि मथुरा रेलवे स्टेशन पर बैग को सैनिटाइजर करवाने की 10 रुपए की रसीद काटी गई है. फोटो में देखने पर तो यह रसीद बिल्कुल ओरिजिनल प्रतीत हो रही है.

यह भी पढ़े -   जाने राम रहीम को क्यों ले जाया गया था अस्पताल? डॉक्टरी जांच में निकला सच

matura bag saintaizer ticket

हालांकि बैग सैनिटाइजेशन कर रसीद देने कि कोई ऑफिशियल डिक्लेरेशन नहीं है. परंतु फिर भी यह रसीद की फोटो सोशल मीडिया पर लगातार तेजी से वायरल होती जा रही है. यदि ऐसा है तो मथुरा रेलवे स्टेशन पर प्रत्येक यात्री को अपने बैग को सैनीटाइज़ करवाना होगा और इसके लिए 10 रुपए की कीमत अदा करनी होगी.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े, जाने क्या है आज का रेट

बता दे इस रसीद पर मथुरा रेलवे स्टेशन लिखा गया है. साथ ही इस रसीद पर किसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की मोहर भी लगी हुई है. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है की रेलवे दवारा किसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को बैग सैनीटाइज़ करने का टेंडर दिया गया है. कोरोना के चलते पहले ही आम जनता की जेब ढिली है. ऊपर से अवैध वसूली से आम जनता पर इसका सीधा प्रभाव पड़ेगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!