लखनऊ कोर्ट ने डांसर सपना चौधरी की गिरफ्तारी के दिए आदेश, जानें क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली | Bigg Boss फेम और हरियाणा की डांस क्वीन सपना चौधरी की फिर से मुश्किलें बढ़ सकती हैं. लखनऊ की कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. एसीजेएम कोर्ट ने अपने आदेश में स्पष्ट किया है कि सपना चौधरी को गिरफ्तार कर पेश किया जाए. इससे पहले भी उनके खिलाफ 18 नवंबर 2021 को गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था.

Sapna Choudhary 2

इस मामले में अब अगली सुनवाई 30 अगस्त को होनी है. बता दें कि एक कार्यक्रम में शिरकत नहीं करने के आरोप में सपना चौधरी के खिलाफ 13 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के आशियाना पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई गई थी. आयोजकों का कहना है कि सपना चौधरी ने डांस शो के नाम पर लाखों रुपए जमा करवा लिए और उसके बाद कार्यक्रम में परफॉर्मेंस करने नहीं पहुंची और मजबूरन शो को रद्द करना पड़ा. आयोजकों ने सपना पर रकम हड़पने का आरोप लगाया था.

पब्लिक करती रही इंतजार

बता दें कि यह पूरा मामला तीन साल पहले का हैं. 13 अक्टूबर 2018 को दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक स्मृति उपवन में सपना चौधरी का डांस शो का कार्यक्रम रखा गया था, जिसके लिए आनलाइन और आफलाइन टिकट प्रति व्यक्ति 300 रुपए के हिसाब से बेचें गए थे. सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए इस कार्यक्रम में हजारों की भीड़ जुटी थी लेकिन सपना चौधरी नहीं आई.

यह भी पढ़े -   महज 4 दिन में तुरंत निपटा ले यह काम, 1 अक्टूबर से इन नियमों में हो जाएगा बदलाव

सपना चौधरी के इंतजार में दर्शक 10 बजे तक बैठें रहें और आखिरकार कार्यक्रम रद्द करना पड़ा. इसके बाद टिकट धारकों के पैसे भी वापस नहीं लौटाएं गए, जिसके बाद वहां उपस्थित लोगों ने जमकर हंगामा और तोड़फोड़ की. कोर्ट ने 4 सितंबर 2021 को इस मामले में सपना चौधरी की डिस्चार्ज अर्जी खारिज कर दी थी. अब सपना समेत अन्य सभी आरोपियों पर मामला तय करने का आरोप लगाया जाना है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!