डांसर से डॉक्टर बनी सपना चौधरी, अब इन मरीजों का होगा फ्री में इलाज

नई दिल्ली | हरियाणवी क्वीन के नाम से मशहूर डांसर सपना चौधरी ने आज अपनी मेहनत के दम पर देश और विदेश में अपनी पहचान बनाई है. हरियाणा के फैन्स में तो उनकी एक अलग ही दीवानगी है. हर कोई सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आता है. बता दे कि जीवन में उनके संघर्ष और सफलता का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पिता की मौत के बाद पूरे परिवार की जिम्मेदारी उन पर आ गई थी.

यह भी पढ़े -   Delhi MCD Exit Poll 2022: एग्जिट पोल में AAP को पूर्ण बहुमत, बीजेपी-कांग्रेस की हालत खस्ता

Sapna Choudhary 2

सपना चौधरी  =को मिली डॉक्टर की उपाधि

जिस वजह सें वह आठवीं कक्षा तक ही पढ़ पाई. उन्होंने गांव और आसपास के क्षेत्र में डांस करके अपने परिवार का खर्च चलाया. इतने बरसों की मेहनत के बाद आज वह सेलिब्रिटी बन कर सभी के दिलों पर राज कर रही है. राजस्थान की निम्स यूनिवर्सिटी ने नृत्य व संगीत के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए उन्हें सम्मानित किया है और उन्हें डॉक्टर की उपाधि प्रदान की है. सपना चौधरी बीते मंगलवार को जयपुर में निम्स यूनिवर्सिटी के फेस्टिवल एंड कल्चर इवेंट में पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने रैंप वॉक के साथ सिंगिंग और डांसिंग परफॉर्मेंस करके स्टूडेंट का दिल जीता.

सभी स्टूडेंट उनकी परफॉर्मेंस देख कर काफी खुश नजर आए. निम्स यूनिवर्सिटी ने सपना चौधरी को सम्मानित किया है, इसके साथ ही उन्हें दो फ्री ऑफर भी दिए. इनके तहत निम्स यूनिवर्सिटी के चेयरमैन और चांसलर डॉ बलबीर सिंह तोमर ने कहा कि यूनिवर्सिटी सपना चौधरी द्वारा भेजे गए हर मरीज का फ्री इलाज करेगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!