Video: पलवल में मानवता हुई शर्मसार, 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला की लाठी-डंडों से पिटाई

पलवल | हरियाणा के पलवल जिले में एक परिवार को लाठी-डंडो से बुरी तरह पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दे कि विडियो में हमलावर 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला को पीट रहे हैं. इस मारपीट में पीड़ित परिवार के कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए है. यह मामला कैंप थाना क्षेत्र का है. फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

palwal marpeet 25 may 1

पलवल निवासी पीड़ित परिवार के युवक व हमले में घायल हुए नितिन ने बताया कि घटना बीते 18 मई की है. उन्होंने बताया कि उनके सामने रह रहे पड़ोसी तंत्र- मंत्र का काम करते हैं जो कि नहीं चाहते कि उनके अलावा कोई और दूसरा आकर आसपास में हवन यज्ञ या सुंदरकांड करें. इसी से नाराज होकर उन्होंने उनके घर पर सुंदरकांड (हवन यज्ञ) करने आए पंडितों पर हमला कर दिया.

साथ ही, पीड़ित ने आरोप लगाया कि जब वह लोग अपने घर पर सुन्दरकाण्ड करवा रहे थे कि उसी समय सामने वाले पड़ोसी ने घर में घुसकर उनके साथ मारपीट कर दी और जैसे ही सुंदरकांड करने आए पंडित घर से बाहर निकले तो सामने वाले पड़ोसियों ने उन्हें भी घेर लिया और उनके साथ भी जमकर मारपीट की. जैसा कि वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़े -   कैथल पुलिस ने सुलझाई बड़ी वारदात, जुए में हारा तों रच डाली लाखों रुपए की लूट की वारदात

आप वीडियो में देख सकते हैं कि उनके साथ एक महिला भी है जो घर में जाकर लाठी लेकर आती है और फिर उन पंडि़तों पर हमला करती है. इस हमले में परिवार के कई सदस्यों के साथ एक महिला भी शामिल थी. पीड़ित का आरोप है कि जब वह बीच-बचाव करने बाहर निकले तब सामने वाले पड़ोसियों ने उन पर भी हमला कर दिया. इतना ही नहीं आरोपियों ने उनकी घर की 85 वर्षीय बुजुर्ग को भी नहीं बख्शा और उनके साथ भी मारपीट कर दी. इस हमले में उन्हें काफी गंभीर चोट आई हैं और परिवार के कई सदस्य भी बुरी तरह से घायल है.

फिलहाल बुजुर्ग महिला की नाजुक हालत देखते हुए उन्हें एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जहां उसका उपचार चल रहा है. लेकिन परिवार ने आरोप लगाया कि घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं जब इस मामले में संबंधित थाने के पुलिस जांच अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि झगड़ा दोनों तरफ से हुआ है, इसलिए दोनों तरफ से शिकायत लेकर कार्रवाई की जा रही है. इसमें जो भी उचित कार्रवाई बनेगी वह अमल में लाई जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!