10 रुपए का दूध बना व्यक्ति की मौत की वजह, जानें हैरान कर देने वाला मामला

पानीपत । हरियाणा के पानीपत में किसी बात को लेकर हुआ मामूली झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति की हत्या कर दी. दरअसल पूरा विवाद यहां की बत्रा कालोनी में नशें की हालत में बाइक से टक्कर के बाद 10 रुपए का दुध बिखरने पर शुरू हुआ. इस झगडे में पड़ोसी ने लोहे की रॉड मारकर पड़ोसी की ही जान लें लीं. मृतक व्यक्ति के 22 वर्षीय बेटे ने बताया कि वे पिछले 22 साल से पानीपत की बत्रा कालोनी में किराए पर रह रहे हैं. उनके पिता महिपाल कबाड़ खरीदने-बेचने का काम करते थे.

यह भी पढ़े -   नवजात के जन्म के 21 दिन के अंदर बनवा लें बर्थ सर्टिफिकेट, वरना काटने पड़ सकतें हैं चक्कर

death

रक्षाबंधन पर्व पर उनके मामा घर आएं हुए थे. रात करीब आठ बजे उनके मामा सामान लेने दुकान पर गए हुए थे. इस दौरान बाइक लेकर आ रहे पड़ोसी अमरजीत की मामा से पीछे से टक्कर हो गई. आरोप है कि अमरजीत शराब के नशे में था और बाइक टकराने पर उसके हाथ से दूध की थैली नीचे गिर गई. इस बात को लेकर अमरजीत ने मामा की पिटाई करना शुरू कर दिया. शोर-शराबा सुनकर उसके पिता बीच-बचाव करने मौके पर पहुंचे. इसी दौरान आरोपित घर से लोहे की रॉड निकाल लाया और पिता के सिर पर कई वार किए. उसके पिता ने बचने का प्रयास किया तो लोहे की रॉड उनके सीने पर लगी.

यह भी पढ़े -   कोरोना के बाद डेंगू ने बरपाया कहर, दो सगे भाइयों की मौत

आरोपित ने लोहे की रॉड से कई वार किए जिससे पिताजी बेहोश होकर जमीन पर गिर गए. इसके बाद आरोपित मौके से भाग निकला. बेटे ने बताया कि वह तुरंत अपने पिता को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई.

बेटे अनुराग ने बताया कि मारपीट के बाद वह ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया थाना पहुंचे और वहां से पुलिस के साथ मेडिकल करवाने सामान्य अस्पताल आएं. बाइक से गिरने की वजह से लगी चोट का उपचार कराने आरोपित अमरजीत भी अस्पताल पहुंचा था जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिक़ायत पर आरोपित पड़ोसी अमरजीत के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!