हरियाणा: पिता ने तीन बच्चों को नहर में फेंककर खुद खाया जहर, दो बच्चों के शव मिले, एक की तलाश जारी

पानीपत | हरियाणा के पानीपत जिले में पति- पत्नी के आपस के झगड़े ने एक परिवार को ही खत्म कर दिया. बता दें कि यह मामला गांव बिहोली ब्लॉक के बापौली के रहने वाले अनिल के परिवार का है. पत्नी से झगड़ा होने के बाद वह अपने तीन बच्चों को लेकर घर से निकल था.

panipat vir

तीसरे बच्चे की तलाश जारी

अनिल के भाई मंजीत द्वारा अनिल की पत्नी पर शक जताया गया था. दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था,  जिससे परेशान होकर वह घर से 3 बच्चों को लेकर निकल गया  था . बता दें कि उन्होंने आत्महत्या करने से पहले तीनों बच्चों को नहर में फेंक दिया था और बाद में खुद आत्महत्या कर ली. गोहाना मोड़ के पास पुल के नीचे उनका शव बरामद हुआ था.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन में अवैध शराब का धंधा, कंटेनर से 290 पेटी शराब जब्त

बच्चों के ताऊ मनजीत सिंह ने बताया था कि मोबाइल लोकेशन के अनुसार यह लग रहा है कि बच्चों को नहर में फेंक दिया गया. देर रात 8 साल की बच्ची और 6 साल के बच्चे का शव खूबडू झाल से निकाला गया है. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य नागरिक अस्पताल में भेज दिया गया है. वहीं तीसरे बच्चे की अभी तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़े -   रोहतक: टिटोंली और घिलौड गांव में 36 लोगों की गई जान, गांव में पसरा मातम

पत्नी व सालों पर मुकदमा दर्ज 

जांच अधिकारी हरिनारायण ने बताया कि बिहोली निवासी अनिल अपने तीन बच्चों को साथ लेकर निकला था. अनिल की लाश गोहाना पुल के नीचे इको गाड़ी में मिली थी. उसने जहर खाकर आत्महत्या की थी, मोबाइल लोकेशन के आधार पर यह आशंका जताई गई कि तीनों बच्चों को नहर में फेंका गया है. जिसमें से 2 बच्चे आज खूबडु झाल से बरामद  किए गए हैं.

यह भी पढ़े -   करनाल में आवर्धन नहर में डूबे दो युवक, बुझ गए दोनों घरों के इकलौते चिराग

इस मामले में अनिल की पत्नी व सालों पर मुकदमा दर्ज हो चुका है. अभी तक इस मामले में उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है. मनजीत का कहना है कि अगर उसकी भाभी,  उसके भाई के साथ झगड़ा नहीं करती और अपने प्रेमी का साथ छोड़ देती, तो आज मेरा भाई और तीनों बच्चे जिंदा होते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!