पत्नी ने लगाएं पति पर संगीन आरोप- प्राइवेट पार्ट में डालता है नींबू, फिटकरी और शराब

पानीपत । हरियाणा के पानीपत जिले से दरिंदगी की सारी हदें पार कर देने वाला मामला संज्ञान में आया है. हाथ और पैर से अपाहिज पीड़िता ने अपने पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने के साथ-साथ उनके प्राइवेट पार्ट में नींबू, फिटकरी और शराब डालने के बेहद संगीन आरोप लगाएं है. पीड़िता ने आरोपी पति के खिलाफ महिला थाने में शिक़ायत दर्ज करवाईं है.

यह भी पढ़े -   इंजीनियर की नौकरी छोड़कर मुस्लिम परिवार बना रहा हैं रावण, मेघनाथ और कुंभकरण का पुतला

panipat news today 2
मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना झेल रही पीड़िता ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाते हुए कहा है कि इतने क्रुरता भरें व्यवहार के बाद भी पुलिस प्रशासन उनके पति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. पीड़िता ने बताया कि उनका पति शादी के बाद से ही उन्हें टार्चर करता आ रहा है. पीड़िता ने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपी पति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में 150 दलित परिवारों का सामाजिक बहिष्कार, 15 दिनों से हुक्का पानी भी बंद

14 साल पहले हुई थी शादी

पीड़िता की शादी 14 साल पहले पानीपत के रहने वाले अरुण नाम के व्यक्ति से हुई थी. इन दोनों के 2 बच्चे भी हैं. वहीं डीएसपी सतीश कुमार वत्स ने बताया कि महिला की शिक़ायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!