कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला कोरोना पॉजिटिव, हरसिमरत कौर की भी रिपोर्ट आई पॉजिटिव

कोरोना महामारी की तीसरी लहर में शुक्रवार को दो और बड़े नेता संक्रमण की चपेट में आ गए. शुक्रवार को हरियाणा में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और पंजाब में पूर्व केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इन नेताओं ने अपने संपर्क में आए लोगों को सावधानी बरतने और चेकअप कराने की सलाह दी है.

hr01 1618550874

बीते महीनों में हरियाणा और पंजाब दोनों राज्यों के कई मंत्री-विधायक और अन्य वरिष्ठ नेता कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. हालांकि यह पहली लहर के दौरान की बात है. उसी दौरान पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और उनके पुत्र सुखबीर बादल भी मार में आए थे.

यह भी पढ़े -   हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने भाजपा- जजपा पर कसा तंज, बोली- सरकार ने नही की कोई तैयारी

अब जबकि संक्रमण की तीसरी लहर देश के कई राज्यों में आतंक का पर्याय बनी हुई है तो ऐसे में हरियाणा और पंजाब भी अछूते नहीं हैं. यहां 30 अप्रैल तक तमाम स्कूल-कॉलेज बंद किए हुए हैं और 10वीं कक्षा की परीक्षाएं भी रद्द कर दी गई हैं. हालांकि वैक्सीनेशन कैंपेन भी जोरों पर है, लेकिन इसी बीच अब दोनों राज्यों के बड़े नेता चपेट में आ गए.

यह भी पढ़े -   हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने भाजपा- जजपा पर कसा तंज, बोली- सरकार ने नही की कोई तैयारी

हरियाणा के कैथल से ताल्लुक रखते कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदहीप सुरजेवाला को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. वहीं पंजाब में बठिंडा की शिरोमणि अकाली दल सांसद एवं केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण के पद से इस्तीफा दे चुकीं हरसिमरत कौर में संक्रमण के हल्के लक्षण पाए गए हैं. वह फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं और सभी जरूरी सावधानी वह बरत रही हैं. साथ ही अपील की है कि जो भी लोग हाल ही में उनके संपर्क में आए हैं, वो सभी जल्द ही खुद का कोरोना टेस्ट कराएं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!