रेवाड़ी की कोविड जेल से 13 कैदी फरार, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

रेवाड़ी । हरियाणा के रेवाड़ी से अभी अभी एक खबर आई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जेल प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है जिसके अनुसार  रेवाड़ी कोविड-19 जेल से 13 कैदी फरार हो गए हैं. जैसे कि इन कैदियों के फरार होने की खबर आई है चारों ओर हड़कंप मच गया है. फिलहाल पुलिस उनकी तलाश में जुट चुकी है. पुलिस की टीमों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है ताकि जल्दी से जल्दी इन कैदियों को पुलिस गिरफ्त में ले लिया जाए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है कि इस बात का पता लगाया जा सके कि आखिर किस तरह से यह बड़ी चूक हुई है.

यह भी पढ़े -   मोजांबिक में आतंकवादी संगठन अल शबाब ने पानीपत के युवक का किया अपहरण, मांगी फिरौती

rewari jail

गौरतलब है कि रेवाड़ी के फिदेड़ी में कोविड-19 जेल स्थापित की गई है जिसमें से शनिवार रात को एक बैरक की ग्रिल को काटकर 13 कैदी फरार हो गए. सुबह जब गिनती हुई तो इस बात का खुलासा हुआ. एसपी अभिषेक जोरवाल खुद मौके पर पहुंच चुके हैं और जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं.

 450 कैदी हैं जेल में

रेवाड़ी के गांव फिदेड़ी में नई जेल बनाई गई है. बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए प्रशासन ने इस जेल को करीब 1 सप्ताह पहले कोविड-19 जेल बना दिया था.जिसमें प्रदेशभर की जेलों से करीब 450 कोविड-19 कैदियों को रखा गया था. प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार रात को एक ही बैरक से 13 बंदी ग्रिल काटकर बाहर निकल आए. उन्होंने चादर की रस्सी बनाई और जेल की दीवार फांद कर फरार हो गए. गौरतलब है कि यह सारे के सारे कैदी संगीन धाराओं के तहत कैद थे. जैसे ही इनके फरार होने की सूचना मिली जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया फिलहाल पुलिस ने सर्च अभियान चला रखा है और जिले भर में फरार बंदियों की खोजबीन में जुट गई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!