MDU Datesheet: 2 जुलाई से शुरू हो रही है MDU में परीक्षाएं, यहां देखें डेटशीट

रोहतक, MDU Datesheet | महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी (MDU) की पीजी डीडीई पाठ्यक्रमों- एमए, एमएससी तथा एमकॉम की फाइनल वर्ष की फुल, री-अपीयर व इंप्रूवमेंट की परीक्षाएं 2 जुलाई से शुरू हो रही है. वहीं ओटीएमआईएल पाठ्यक्रमों की रेगुलर, री-अपीयर व वार्षिक की परीक्षाएं भी 2 जुलाई से शुरू होगी. परीक्षा नियंत्रक डा. बीएस सिन्धु ने बताया कि उपरोक्त परीक्षाओं की डेटशीट विश्वविद्यालय की अधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगी तथा रोल नंबर जल्द ही विवि वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे.

यह भी पढ़े -   कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी ने 11 जुलाई से शुरू हो रही परीक्षाओं में स्टूडेंट्स को दी बड़ी छूट, पढ़ें गाइडलाइंस

MDU

परीक्षा नियंत्रक डॉ बीएस सिन्धु ने बताया कि संबंधित परीक्षाओं को लेकर यूनिवर्सिटी प्रबंधन द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गई है. परीक्षा से संबंधित सारी जानकारी यूनिवर्सिटी की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं. सभी स्टूडेंट्स को निर्देश दिए गए हैं कि परीक्षा से संबंधित सभी गाइडलाइंस का पालन करना होगा. नकल रहित परीक्षाओं का सफल आयोजन किया जाएगा.

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने प्रो. राधेश्याम को निदेशक आउटरिच प्रोग्राम का कार्यभार सौंपा है. कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने बताया कि प्रो. राधेश्याम को यह दायित्त्व अतिरिक्त कार्यभार के तौर पर तुरंत प्रभाव से दिया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!