किसानो द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के दौरे का विरोध, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिरसा ।  मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर आज सिरसा में  किसानों द्वारा काले झंडे दिखाकर विरोध किया गया. यहां आपको यह भी जानना जरूरी है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल कोरोना संक्रमण बढ़ते मामलों के मद्देनजर अलग-अलग जगहों पर दौरे कर रहे हैं. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री खट्टर आज सिरसा नागरिक अस्पताल का दौरा आने वाले हैं.

यह भी पढ़े -   अनिल विज का ऑक्सीजन को लेकर बड़ा बयान, बोले- कामकाज कर देना चाहिए मिलिट्री के हवाले

kisan aandolan 2

File Photo.

इससे पहले बता दें कि मनोहर लाल खट्टर ने खुद भी जिम्मेदारी संभालते हुए सभी मंत्रियों और अफसरों को फील्ड में उतार दिया है ताकि सभी जिलों में कोरोना से बचाव के आधारभूत जरूरी सेवाओं की देखरेख की जा सके. श्री खट्टर द्वारा आज कोविड-19 महामारी की स्थिति पर कोआर्डिनेशन व मॉनिटरिंग की गई.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन को लेकर फेक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल, अनिल विज ने दी शिकायत

जैसे ही किसानों को पता चला कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर का आज सिरसा नागरिक अस्पताल का दौरा है तो वह भी नागरिक अस्पताल पहुंच गए. वहां उन्होंने श्री खट्टर का विरोध किया और उन्हें काले झंडे दिखाए. इसी दौरान किसानों ने नारेबाजी भी की. स्थिति को संभालते हुए पुलिस ने कुछ किसानों को गिरफ्तार भी किया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!