किसानो ने कहा- सोनीपत में मुख्यमंत्री मनोहर लाल का करेंगे विरोध, नहीं उतरने देंगे हेलीकॉप्टर

सोनीपत | हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रविवार को सोनीपत जिले के आवली गांव में पूर्व विधायक किताब सिंह मलिक के स्वर्गवास पर शोक व्यक्त करने के लिए पहुंचेगे. वहां पर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का जमकर विरोध किया जाएगा. भारतीय किसान यूनियन के नेताओं ने गांव में मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर को ना उतरने देने की चेतावनी दी है.

Webp.net compress image 11

भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष अशोक मुंडलाना, जिला चेयरमैन भगत सिंह, बिजेंद्र छिछड़ाना, डॉ शमशेर मलिक और कथुरा ब्लॉक के अध्यक्ष कृष्ण मलिक, शुक्रवार को हेलीपैड पर पहुंचे.

यह भी पढ़े -   किसान दिल्ली के बाद इस राज्य को करेंगे टारगेट, 8 मई को करेंगे लॉकडाउन के विरोध मे प्रदर्शन

भारतीय किसान यूनियन के नेताओं ने कहा है कि यह फैसला आवली गांव के ग्राम वासियों से बातचीत करने के बाद लिया गया है. उन्होंने चेतावनी दी और कहा कि किसान कैमला की तरह मुख्यमंत्री का विरोध करेंगे. सोमवार को पूर्व विधायक किताब सिंह मलिक का स्वर्गवास हो गया था. रविवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को उनके घर पर शोक व्यक्त करने के लिए आना है. मुख्यमंत्री सुबह लगभग 10:30 बजे आवली गांव में हेलीकॉप्टर से आएंगे. इसके लिए गांव में ही प्रशासन द्वारा हेलीपैड बनाया गया है.

यह भी पढ़े -   गेहूं का भुगतान तीन दिन में जारी करने का था वादा, दस दिन हो गए अभी तक नहीं आई रकम

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कार्यक्रम के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने अपने स्तर पर तैयारियां आरंभ कर दी है. जगह जगह पर नाके लगाए जाएंगे और अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया जाएगा. जहां पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का हेलीकॉप्टर उतरेगा, वहां पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाएंगे. किसी भी कीमत पर कानून व्यवस्था को भंग नहीं होने दिया जाएगा – निकिता खट्टर एएसपी

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!