IND VS NZ: वाशिंगटन सुंदर के इस शॉट को देख कर हर कोई हैरान, अंतिम ओवरों में की शानदार बल्लेबाजी

स्पोर्टस डेस्क | आज IND VS NZ के बीच सीरीज पहला T20 मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में वाशिंगटन सुंदर ने जिस तरह से गेंदबाजों की बैंड बजाई है, शायद ही किसी ने उनसे यह उम्मीद की होगी. वैसे तो वॉशिंगटन को बोली ऑलराउंडर के तौर पर जाना जाता है परंतु उनकी इस पारी को देखकर हर कोई हैरान है. उन्होंने अपनी बैटिंग पर भी काफी काम किया है. 49वें ओवर की पांचवीं गेंद पर उन्होंने जो शॉट खेला, उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. वाशिंगटन ने मैट हेनरी की गेंद पर स्कूप शॉट से 4 रन बटोरे और इस शॉट को खेलने के चक्कर में वह अपना बैलेंस भी खो बैठे.

यह भी पढ़े -   इस बड़े स्टेडियम में हो सकता ODI World Cup 2023 का फाइनल मुकाबला, अब तक बन चूके कई रिकॉड

Washington Sundar Cricketer

इस शॉट ने सभी को किया हैरान

वाशिंगटन ने टिम साउदी, एडम मिलने और मैट हेनरी की गेंदों पर छक्के लगाए. मैच में एक समय ऐसा भी था, जब लग रहा था कि टीम इंडिया 280 रनों का ही स्कोर बना पाएगी. वहीं, वाशिंगटन की इस पारी के दम पर भारत ने 50 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 306 रन बना डाले. वाशिंगटन ने सुरेश अय्यर के साथ 46 रनों की साझेदारी निभाई. इस मैच में भारत के लिए अय्यर ने 80 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं, भारत की ओर से बेस्ट स्कोरर रहे.

कप्तान शिखर धवन ने जहां 72 रन बनाए जबकि शुभम गिल ने 50 रनों की पारी खेली. वहीं, संजू सैमसन में 36 रनों का योगदान दिया. कीवी टीम की तरफ से टिम साउदी और लौकी फुर्गशन ने तीन-तीन विकेट लिए. भारतीय पारी के बाद सुंदर ने अपनी पारी को लेकर कहा कि उन्होंने अपने शार्ट पर काफी काम किया है और वह बल्लेबाजी के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!