IND VS NZ: युजवेंद्र चहल ने एक बार फिर शार्दुल ठाकुर की मेहनत पर फेरा पानी, छोड़ा आसान सा कैच

स्पोर्टस डेस्क | IND VS NZ के बीच एकदिवसीय सीरीज का पहला मुकाबला एडेन पार्क में आज खेला जा रहा है. इस मैच में न्यूजीलैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 306 रनों का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड टीम बल्लेबाजी करने उतरी. टीम की शुरुआत थोड़ी धीमी रही. सलामी बल्लेबाज फिन ऐलन अच्छी लय में नजर आ रहे थे, ऐसे में तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने उन्हें अपने ओवर में पूरी तरह फसाने की कोशिश की और वह लगभग कामयाब हो ही जाते परंतु युजवेंद्र चहल ने उनकी पूरी मेहनत पर पानी फेर दिया और आसान सा कैच छोड़ दिया.

यह भी पढ़े -   भिवानी की बेटी ने वर्ल्ड यूथ बॉक्सिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मैडल, पिता हैं रिटायर्ड फौजी

Yuzvendra Chahal

चहल की खराब फील्डिंग से नाराज हुए कप्तान

इस बात का अंदाजा आप यह वीडियो देख कर लगा सकते हैं. न्यूजीलैंड टीम ने भारत के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करने के लिए सधी हुई शुरुआत की. दोनों सलामी बल्लेबाज धीरे-धीरे अपनी पारी को आगे बढ़ा रहे थे, फिर एलन 22 रन के निजी स्कोर पर चलते हुए अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे थे. तभी 8वें ओवर की तीसरी गेंद पर शार्दुल ठाकुर ने एक लेंथ बॉल फेंकी. जिस पर एलेन ने मिडविकेट शॉट खेला परंतु टाइमिंग सही ना होने की वजह से गेंद सीधे चहल के हाथों में गई. चहल के पास यह कैच अच्छी ऊंचाई पर आया था लेकिन उन्होंने आसान से कैच को छोड़ दिया. युजवेंद्र की खराब फील्डिंग की वजह से शार्दुल ही नहीं बल्कि कप्तान भी काफी निराश नजर आए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!