तिरंगा पैटर्न की बोतल फेंककर डेरा प्रमुख राम रहीम ने खड़ा किया नया विवाद, वीडियो वायरल होने पर दी सफाई

सिरसा | साध्वियों से यौन शौषण और पत्रकार मर्डर केस में आरोपी डेरा प्रमुख राम रहीम इन दिनों पैरोल पर जेल से बाहर आया हुआ है. अपनी गतिविधियों से अक्सर सुर्खियों बटोरने वाले बाबा राम रहीम ने एक और नए विवाद को जन्म दे दिया है. डेरा प्रमुख ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह तिरंगे के पैटर्न वाली बोतल इस्तेमाल कर रहा है.

Ram Rahim

डेरा प्रमुख ने 25 जनवरी की सुबह ऑर्गेनिक सब्जियां बनाने का एक वीडियो जारी किया था. तिरंगे के पैटर्न वाली बोतल इसी वीडियो में दिखाई गई थी. इस वीडियो में बाबा ने ऑर्गेनिक सब्जियां तैयार करने का डेमो देकर उस बोतल को मेज से नीचे फेंक दिया. बाबा की इस गतिविधि पर विवाद खड़ा हुआ तो उसने अब इस मामले पर सफाई दी है.

बोतल तीन रंग की, तिरंगा नही

डेरा प्रमुख ने सफाई देते हुए कहा है कि हमने रंग- बिरंगी बोतलें दिखाई थीं लेकिन किसी बोतल में तिरंगा नहीं था, उनमें तिरंगा रंग था. आपसे गुजारिश है तिरंगा मत बनाना, अशोक चक्र नहीं बनाना क्योंकि उसमें गोबर भी डलता है, मिट्‌टी भी डलती है. बोतल में तिरंगा नहीं था सिर्फ तीन रंग थे. हमने आपको दिखाया था कि ऐसे भी बना सकते हैं. बच्चों तिरंगा नहीं बनाना, तीन रंग इस्तेमाल कर सकते हैं.

तलवार से काटा था केक

यूपी के बरनावा आश्रम में पैरोल अवधि बिता रहे डेरा प्रमुख राम रहीम ने डेरा सच्चा सौदा के दूसरे संत शाह सतनाम के जन्मदिन पर पांच केक काटे थे. बाबा ने यह काम चाकू से नहीं बल्कि तलवार से किया था, जिसको लेकर भी काफी विवाद खड़ा हो रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!