विज का केजरीवाल पर हमला, कहां दिल्ली में नहीं है सुविधाएं, जिसकी वजह से हरियाणा में आ रहे हैं कोरोना मरीज

अंबाला । प्रदेश में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे हैं. जिसके चलते देश भर में संसाधनों की कमी होने लगी है. संसाधनों की कमी पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वह विज्ञापन पर पैसा खर्च कर रहे हैं. यदि कोई संसाधन की कमी है, तो वह उसकी व्यवस्था क्यों नहीं करते. विज्ञापन पर क्यों पैसा खर्च कर रहे हैं, इन पैसों को दवाइयों पर भी खर्च किया जा सकता है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग का बड़ा फैसला, जाने

anil vij

अनिल विज ने केजरीवाल पर साधा निशाना 

वही विज ने कहा कि जितनी भी गैर भाजपा सरकारें हैं, वह संसाधन न होने का झूठा प्रचार कर रही है. संसाधन उपलब्ध करवाना प्रदेश सरकारों का दायित्व है. संसाधन की कमी पर सवाल पूछे जाने पर अनिल विज ने जवाब दिया कि जितनी भी विपक्ष की सरकारें हैं, वह सभी जानबूझकर यह मुद्दा उठा रही है. संसाधन उपलब्ध करवाना तो प्रदेश सरकार का दायित्व है, वही विज ने कहा कि केजरीवाल विज्ञापनों पर इतना पैसा खर्च करवा रहे हैं.  इन पैसों को दवाइयों पर क्यों नहीं खर्च करते. यदि कोई दवाई हिंदुस्तान से नहीं मिल रही, तो विदेशों से मंगवाए.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन के बीच दुकानें खोलने की मिली परमीशन, तय समय में लेफ्ट-राइट फॉर्मूले के तहत खुलेंगी दुकानें

3 जिलों में है ज्यादा मरीज

एनसीआर में लगातार मरीजों की संख्या सामने आने पर अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में जितने भी मरीज आ रही है,  वह केवल 3 जिलों से है. उन्होंने कहा कि गुरुग्राम, फरीदाबाद व सोनीपत से कुल हरियाणा के 50% मरीज हैं. दिल्ली में मरीजों को सुविधाएं नहीं मिल पा रही.  जिसके कारण वह हरियाणा में आ रहे हैं. मरीजों को हम धक्का तो नहीं मार सकते. हम सभी को सुविधाएं व इलाज देने का प्रयास कर रहे हैं. अनिल विज ने कहा कि कोरोंना को लेकर सरकार पूरी तरह से अलर्ट है और सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं. इसको लेकर जिला स्तर पर मॉनिटरिंग कमेटी भी गठित की गई है. ताकि जो भी दायित्व दिए गए हैं उसका निर्वाह किया जा सके.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!