हिसार: कोरोना महामारी ने ली डीसी के पीए की जान, आधी रात को तोड़ा दम

हिसार | कोरोना महामारी की वजह से मौत जिंदगियों को लगातार अपने आगोश में ले रही हैं. उपायुक्त ( डीसी) हिसार डॉ प्रियंका सोनी के पीए कैमरी रोड़ स्थित अमरदीप कालोनी निवासी श्रीराम शर्मा की रविवार देर रात कोरोना की वजह से मृत्यु हो गई. वह पिछले 15 दिनों से शरीर में विभिन्न समस्याओं को लेकर हस्पताल में दाखिल थे. श्रीराम को करीब एक महीना पहले ही डीसी प्रियंका सोनी के पीए का चार्ज दिया गया था.

यह भी पढ़े -   Haryana Weather Update: दिन में गर्मी, रात में ठंड जानिए अगले 2-3 दिन कैसा रहेगा मौसम

Corona Lab

 

ऐसे में चार्ज संभालने के कुछ दिन बाद ही उन्हें शारीरिक रूप से दिक्कत होने लगी थी. धीरे-धीरे उसकी किडनी ने भी काम करना बंद कर दिया था. इसी बीच वह कोरोना संक्रमित भी हो गए. इसके बाद शनिवार को उन्हें आधार हास्पिटल में वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था. हालात बिगड़ते गए और रविवार देर रात को उन्होंने दम तोड दिया. इस घटना के बाद प्रशासनिक अमले में भी शोक की लहर दौड़ गई. वहीं जिले में कोरोना संक्रमण के 527 नए मामले सामने आने से कुल सक्रिय संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2779 हो गई है. जिले में कोरोना संक्रमितों की मृत्यु का आंकड़ा भी बढ़कर 355 हो गया है.

यह भी पढ़े -   वैक्सीन लगवाने से 48 घंटे पहले व बाद में न करे ये काम, नहीं तो बाद में पड़ सकता है पछताना

थोड़ी भी लापरवाही ना बरतें

उपायुक्त डॉ प्रियंका सोनी ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि जिले में कोरोना संक्रमित केसों की संख्या लगातार बढ़ रही है. इसलिए सभी जिला वासियों से अपील है कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी गाइडलाइंस का पालन किया जाए. केवल जरुरी कामों के लिए ही घर से बाहर निकलें और घर से बाहर निकलते समय मास्क जरुर पहने.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!