सागर धनखड़ मर्डर केस में खेल मंत्री संदीप सिंह का बड़ा बयान, जाने क्या कहा

अंबाला । सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में आरोपित पहलवान सुशील कुमार को लेकर मंगलवार को हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है. खेल मंत्री ने इस घटनाक्रम को खेल जगत के लिए शर्मशार करार दिया. उन्होंने साथ ही कहा कि अभी पहलवान सुशील पर आरोप तय नहीं हुएं हैं, पुलिस जांच कर रही है. उन्होंने खिलाड़ियों को सिर्फ अपने खेल पर फोकस करने को कहा है.

यह भी पढ़े -   अंबाला में उपभोक्ताओं को स्मार्ट मीटर के लिए करना होगा इंतजार, इन वजहो से हुई देरी

sandeep singh

इस बात खेलों इंडिया गेम्स की मेजबानी हरियाणा राज्य कर रहा है. कोरोना काल में खेलों की तैयारियों को लेकर जानकारी देते हुए खेल मंत्री ने कहा कि खेलों इंडिया गेम्स से पहले ओलम्पिक गेम्स भी हो रहें हैं. खेल मंत्री ने कहा कि ओलम्पिक की तर्ज पर ही खेलों इंडिया गेम्स करवाएं जाएंगे और इसके लिए केंद्र सरकार ने बजट भी जारी कर दिया है.

खेल मंत्री ने शहर के सिविल अस्पताल में एक संस्था द्वारा चलाई जा रही 5 रुपए में खानें की रसोई का दौरा किया और संस्था के इस सराहनीय कदम की सराहना की. खेल मंत्री ने अपने निजी कोष से संस्था को 2 लाख रुपए देने की घोषणा की. इससे पहले बीजेपी नेत्री व दंगल गर्ल फेमस बबीता फौगाट ने भी सुशील कुमार को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि सुशील कुमार अच्छे खिलाड़ी रहे हैं और अनुशासन में रहकर खेलते हुए देश के लिए पदक जीते हैं. उन्होंने कहा कि सागर धनखड़ मर्डर केस में कोर्ट जो फैसला सुनाएगी वो मंजूर होगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!