शोरूमों में पहुंचने लगी है मारुति सुजुकी की यह शानदार कार, जानिए इसकी कीमत और लेटेस्ट फीचर्स

नई दिल्ली | मारुति सुज़ुकी नेक्स्ट जेनरेशन विटारा ब्रेजा एक्सयूवी अब डीलरशिप पर पहुंचने लगी है. अब उम्मीद लगाई जा रही है कि आने वाले कुछ दिनों में इसका आधिकारिक लूक को अनवील करने के साथ-साथ इसकी कीमत का भी खुलासा किया जाएगा. अब तक इस कार के बारे में जितनी भी जानकारी सामने आई है उन से पता चला है कि इस सबकॉन्पैक्ट एक्सयूवी में कई सारे ऐसे लेटेस्ट फीचर देखने को मिलेंगे, जो आपको शायद अन्य कारों में देखने को ना मिले हो.

Maruti Brezza SUV Car

जल्द लांच होगी मारुति सुजुकी की नई ब्रेजा 

साथ ही नई ब्रेजा के सीएनजी ऑप्शन में आने की भी संभावनाएं जताई जा रही है. आज की इस खबर में हम आपको नेक्स्ट जनरेशन विटारा ब्रेजा के लुक और प्राइस रेंज के बारे में जानकारी देंगे. मारुति सुजुकी ने देशभर के शोरूम में नई ब्रेजा को डिस्पैच करना शुरू कर दिया है, वही कुछ खबरें तो ऐसी भी सामने आ रही है कि डीलरशिप लेवल पर इसकी अनऑफिशियल बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. कंपनी की तरफ से नई ब्रेजा की ऑफिशल लॉन्च के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है.

नई मारुति सुजुकी ब्रेजा में होंगे ये फीचर्स 

जून के महीने में कंपनी इसके बारे में जानकारी साझा करेंगी. इसमें अपडेटेड 1.2 लीटर K15c पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा. जो 102 bhp तक की पावर और 136.8 Nm टॉर्क जेनरेट करेगा. इसमें 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियर बॉक्स भी देखने को मिलेगा. वही इस कार को बाजार में सीएनजी वेरिएंट में भी लॉन्च किया जा सकता है. यदि नेक्स्ट जेनरेशन मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा के लुक और इसके फीचर्स की बात की जाए तो इसका मौजूदा लुक पहले के मुकाबले ज्यादा स्पोर्टी होगा.

यह भी पढ़े -   भारतीय बाजारों में लॉन्च हुई Maruti Brezza 2022, जानिये इसके 8 वैरीएंट की माइलेज डिटेल

नई डिजाइन के साथ ही नई ग्रिल, इंटीग्रेटेड डीआरएल के साथ एलइडी, हैंड लैंप, बेहतर बंपर और फॉगलैंप, डुएल टोन फिनिश वाली नए डिजाइन की 16 इंच की अलॉय व्हील आदि भी देखने को मिल सकते हैं. इसमें वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट वाला बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, हेडअप डिस्प्ले, 360 डिग्री कैमरा, वायरलेस फोन चार्जर, सनरूफ, 6 एयरबैग आदि सेफ्टी फीचर्स भी होंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!