HSSC ने जारी की हरियाणा पुलिस दुर्गा शक्ति परीक्षा की उत्तर कुंजी, इस तरह करे डाउनलोड

पंचकुला । हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) सेक्टर- 2, पंचकुला-134151 द्वारा महिला सिपाही हरियाणा दुर्गा पुलिस के विभिन्न पदों के लिए विज्ञापन के खिलाफ उत्तर कुंजी पर आपत्तियां आमंत्रित करने के लिए उम्मीदवारों को नोटिस जारी किया गया है. Advt. No.4/2020 Cat. No. 03 के खिलाफ उल्लिखित पदों की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 12 दिसंबर 2021 को (सुबह का सत्र) किया गया था.आयोग ने उक्त लिखित परीक्षा की उत्तर कुंजी हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाइट यानी www.hssc.gov.in पर अपलोड कर दी है. यदि किसी उम्मीदवार को किसी भी उत्तर के संबंध में कोई आपत्ति है, तो वह अपना प्रश्न / आपत्ति प्रस्तुत कर सकता है. उम्मीदवार को नीचे दिए गए चरणों का पालन करना होगा.

यह भी पढ़े -   जिला स्वास्थ्य सोसाइटी कैथल में आई भर्ती, अभी करें आवेदन

HSSC 2

1. यदि किसी उम्मीदवार को किसी भी उत्तर के संबंध में कोई आपत्ति है, तो वह अपना प्रश्न / आपत्ति केवल ऑनलाइन माध्यम से ही प्रस्तुत कर सकता है। उम्मीदवार को नीचे दिए गए चरणों का पालन करना होगा

1. सबसे पहले उम्मीदवार www.hssc.gov.in पर जाएं.

2. “उत्तर कुंजी के लिए आपत्ति आमंत्रित करना (विज्ञापन संख्या 04/2020 महिला कांस्टेबल-एचएपी दुर्गा पुलिस (परीक्षा दिनांक 12.12.2021 (सुबह सत्र))” बटन पर क्लिक करें.

यह भी पढ़े -   हरियाणा रोडवेज जींद में आई दसवीं पास उम्मीदवारों के लिए भर्ती, इंटरव्यू से होगा चयन

3. किसी भी उम्मीदवार द्वारा किसी अन्य माध्यम से उठाई गई आपत्ति पर विचार नहीं किया जाएगा। उम्मीदवार 15.12.2021 से 17.12.2021 सायं 5.00 बजे तक अपनी आपत्ति जमा करा सकते है तत्पश्चात किसी भी आपत्ति पर विचार नहीं किया जाएगा.

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे स्पष्ट रूप से / निर्दिष्ट करें पद के नाम के साथ आपत्ति, Advt संख्या, श्रेणी संख्या, दिनांक परीक्षा, सत्र, सेट कोड और प्रश्न संख्या अवश्य लिखें. अन्यथा आपत्ति पर विचार नहीं किया जाएगा. आपत्तियों पर आयोग और उसके निर्णय द्वारा विचार किया जाएगा यह संबंध अंतिम होगा और तदनुसार पेपर का मूल्यांकन होगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!