HSSC ने जारी की महिला सब इंस्पेक्टर परीक्षा आंसर की, अभी यहाँ से करे डाउनलोड

पंचकुला । हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा Advt. No. 03/2021 Cat No. 02 पुलिस सब इंस्पेक्टर महिला की परीक्षा 26 सितंबर 2021 को इवनिंग सत्र में आयोजित करवाई गई थी. कुल 65 पदों पर महिला सब इंस्पेक्टर भर्तियां की जाएंगी. आयोग द्वारा इस परीक्षा की आंसर की अपलोड कर दी गई है. उम्मीदवार अपने उत्तर कुंजी हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट www.hssc.gov.in पर जाकर देख सकते हैं. इस आंसर की के माध्यम से अभ्यर्थियों को पता चल जाएगा कि आयोग ने प्रश्नों के लिए किस उत्तर को सही माना है. तथा अभ्यार्थी अपने  अंक देख सकते हैं. यदि उम्मीदवार को किसी प्रश्न के उत्तर को लेकर कोई आपत्ति है तो वह  इसके प्रति अपनी आपत्ति भी दर्ज करा सकता है.

यह भी पढ़े -   HSSC ने जारी किया SI मेल लिखित परीक्षा परिणाम, अभी देखे चयनित हुए उम्मीदवारों की सूची

Haryana Staff Selection Commission HSSC

आपत्ति दर्ज कराने की तिथि

जिन उम्मीदवारों को किसी उत्तर को लेकर आपत्ति है वह 3 अक्टूबर 2021 से 5 अक्टूबर 2021 5:00 बजे के बीच अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं. इसके बाद कोई भी आपत्ति आयोग द्वारा स्वीकार नहीं की जाएगी. उम्मीदवारों से निवेदन है की आपत्ति के साथ वह पोस्ट का नाम, विज्ञापन नंबर,केटेगरी नंबर, परीक्षा की तिथि, सेट, कोड,शिफ्ट और प्रश्न संख्या अवश्य लिखें. अन्यथा आपत्ति को दर्ज नहीं किया जाएगा. आपत्तियों को आयोग द्वारा देखा जाएगा तथा अंतिम फैसला आयोग द्वारा ही लिया जाएगा तथा उसके अनुसार अगर कोई बदलाव करना होगा तो कर दिया जाएगा. अभ्यर्थियों से निवेदन है कि और अधिक अपडेट पाने के लिए HSSC की आधिकारिक वेबसाइट को चेक करते रहें.

यह भी पढ़े -   पुनर्वास परिषद में निकली ड्राइवर के पदों पर भर्ती, 10वीं पास करें आवेदन

Click Here to Download Answer Key

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!