हरियाणा पटवारी और ग्राम सचिव भर्ती के उम्मीदवार जल्द करें यह काम, वरना नहीं आएगा एडमिट कार्ड

चंडीगढ़ | एचएसएससी की ओर से हरियाणा पटवारी, नहर पटवारी और ग्राम सचिव भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों के लिए महत्वपूर्ण सूचना जारी की गई है. इन भर्ती परीक्षाओं के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 15 नवंबर 2021 से पहले परीक्षा में शामिल होने के लिए कंफर्म करना होगा. जिसके बाद ही अभ्यर्थियों का एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा.

HSSC 2

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) की ओर से जारी नोटिस के मुताबिक, हरियाणा पटवारी, कैनल पटवारी और ग्राम सचिव भर्ती परीक्षा के सभी अभ्यर्थियों को 15 नवंबर 2021 से पहले परीक्षा के लिए अपनी उम्मीदवारी कंफर्म करनी होगी. यह करने के बाद ही परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा. एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर यह नोटिस जारी किया गया है.

यह भी पढ़े -   जींद में निकली ग्रुप सी व डी के पदों पर भर्तियां, अभी करें आवेदन

ऐसे करें अपनी उम्मीदवारी कंफर्म

आयोग की ओर से जारी दिशा-निर्देश के अनुसार, परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी अपने लॉगइन आईडी और पासवर्ड की मदद से हां के विकल्प पर क्लिक करें और परीक्षा नहीं देने वाले विद्यार्थी नहीं के विकल्प पर क्लिक करें. जिसके बाद केवल हां के विकल्प को चुनने वाले अभ्यर्थियों का ही एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा. परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी 11 नवंबर 2021 से 15 नवंबर 2021 तक परीक्षा में शामिल होने के लिए अपनी उम्मीदवारी कंफर्म कर सकते हैं.

बता दें कि भर्ती परीक्षाओं का आयोजन 26 दिसंबर 2021 से 28 दिसंबर 2021 तक किया जाएगा. आयोग अपनी आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर 18 दिसंबर 2021 को भर्ती परीक्षा प्रवेश पत्र जारी करेगा. जारी होने के बाद अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे. कुल 2385 पदों पर भर्तियों के लिए परीक्षा का आयोजन हो रहा है, जिसमें नहर पटवारी के 1100 पद,ग्राम सचिव के 697 और पटवारी के 588 पद शामिल हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!