अगर राहुल जी चाहे तो हरियाणा में टीकाकरण करवा सकते हैं- खट्टर

Casino

चंडीगढ़ । देशभर में कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए देशव्यापी टीकाकरण कार्यक्रम चलाया जा रहा है. इसको लेकर अब राजनीति भी तेज हो गई है. बता दे कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से कहा कि अगर वे चाहें तो यहां टीका  लगवा सकते हैं.

haryana cm press conference

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना 

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने देश में कोविड-19 टीकों की कथित कमी का हवाला दिया था. उन्होंने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा था और दावा किया था कि जुलाई का महीना आ गया है, लेकिन अभी तक टिके नहीं लगाए गए हैं. बता दे कि राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि जुलाई का महीना आ गया है और वैक्सीन अभी तक नहीं लग पाई है. इसके जवाब में खट्टर ने गांधी को राहुल जी के रूप में संबोधित किया और कोविड-19 की ओर इशारा करते हुए कहा कि आप यहां पंजीकरण कर सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा अगर आप चाहे तो हरियाणा में भी टीकाकरण करवा सकते हैं. यहां दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान के तहत बड़ी संख्या में नागरिक हर रोज टीका लगवा रहे हैं.

बता दें कि देशभर में अभी तक 34 करोड़ से ज्यादा कोरोना वैक्सीन की खुराक लगाई जा चुकी है. अभी तक 27 करोड़ 94 लाख 54 हजार 91 लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली और 6 करोड़ 6 लाख 22 हजार 141 लोगों को कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक लगाई गई है. वहीं अभी तक कोरोना वैक्सीन की कुल 34 करोड़ 76 हजार 232 खुराक दी गई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!