राम रहीम के एक नए दावे की वजह से चौतरफा उड़ रहा मजाक, जानें अब क्या कहा

चंडीगढ़ | टी-20 क्रिकेट की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. हाल ही में विश्व कप हुआ और अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर है और वहां टी-20 क्रिकेट खेल रही है लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इस टी-20 क्रिकेट की शुरुआत सबसे पहले कब और कहां हुई. आप भले न बता पाएं लेकिन डेरा सच्चा सौदा के मुखिया राम रहीम बता सकते हैं.

ram rahim

वीडियो आया सामने

दरअसल, राम रहीम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दावा कर रहा है कि उसने सबसे पहले टी-10 और टी-20 शुरू किया था. बता दें कि राम रहीम फिलहाल पैरोल पर है और यूपी के बागपत में एक आश्रम में आराम कर रहे हैं साथ ही वो ऑनलाइन प्रवचन भी दे रहे हैं.

यह वीडियो प्रवचन के दौरान सामने आया है, जिसमें हरियाणा के सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा मुखी राम रहीम ने दावा किया है कि उसने टी-10 और टी-20 क्रिकेट की शुरुआत की थी. ऑनलाइन सत्संग में राम रहीम ने कहा कि 24 साल पहले उसने सिरसा के गांव जलालआना में टी-10 क्रिकेट और टी-20 क्रिकेट की शुरुआत की थी, तब बड़े-बड़े खिलाड़ी कहते थे कि यह कोई क्रिकेट है. खेलने कोई नहीं आता था और आज सारी दुनिया ने इसे अपना लिया है. वीडियो में राम रहीम यह भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि एक आठ (8 रन) होता था, गेंद को स्टेडियम के पार पहुंचाने के लिए 8 रन लगते थे और अब आने वाले समय में आठ छक्कों पर भी भारी पड़ेगा.

यह भी पढ़े -   हरियाणा D.EL.ED के लिए शेड्यूल जारी, यहाँ पढ़े फीस से लेकर एडमिशन तक की जानकारी

40 दिन के पैरोल पर रामरहीम

रोहतक की सुनारिया जेल से 40 दिन की पैरोल लेकर बरनावा आश्रम आए डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम यहां शाही अंदाज में समय बिता रहे हैं. राम रहीम यहां रोज आते हैं और हाथ में मोर पंख लेकर शाही अंदाज में मंच बनाकर इंटरनेट पर ऑनलाइन सत्संग करते हैं और इसके अलावा भजन भी गाते हैं और भक्तों को गुरुमंत्र भी देते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!