बढ़ते कोरोना को देखते हुए बड़ा फैसला, 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे……

चंडीगढ़ । कोरोना के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं. कोरोना के बढ़ते खोफ के कारण अगले 1 महीने तक लंबित पड़े, मामलों पर सुनवाई नहीं होगी. बता दें कि अदालतों में केवल जमानत व स्टे से जुड़ी याचिकाओ पर ही रोजाना सुनवाई की जाएगी.

FotoJet 3

रेगुलर केसों की सुनवाई 1 महीने तक टली 

अदालतों की ओर से इसके लिए जरूरी निर्देश जारी किए गए. पिछले कुछ दिनों से लगातार कोंरोना के मामले बढ़ रहे हैं. रोजाना 100 से भी ज्यादा नए केस सामने आ रहे हैं. जिसको देखते हुए अदालतों में यह निर्देश जारी किए गए हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से स्वास्थ्य विभाग की ओर से भी रोजाना जरूरी गाइडलाइन जारी की जा रही है. इसी वजह से अदालतों में रोजाना केसों की सुनवाई 1 महीने तक टालने का फैसला लिया गया है.

यह भी पढ़े -   अब सरकारी स्कूलों में दाखिले के लिए नहीं चाहिए SLC, निजी स्कूलों को झटका

अब 1 मई तक अदालतों में रेगुलर केसों की सुनवाई नहीं होगी. बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट रोहित जैन ने कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण अदालतों में भीड़ कम करने का फैसला लिया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि अभी रूटीन में मामलों की सुनवाई शुरू भी नहीं हुई थी,  लेकिन दोबारा से कोंरोना के केसों की संख्या में इजाफा होने के कारण,  अब सिर्फ जमानत व स्टे समेत जरूरी याचिकाओं पर ही सुनवाई की जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!