पेगासस मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किया कांग्रेस पर हमला, लगाए बड़े आरोप

चंडीगढ़ । हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पेगासस जासूसी मामले को लेकर कांग्रेस और विपक्षी दलों पर हमला किया है. मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस खुद जैसी है वैसा ही दूसरों को समझते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जासूसी और फोन टाइपिंग के गलत आरोप लगाकर लोगों का ध्यान हटाना चाहती है. संसद में किसानों, युवाओं और महिलाओं के मुद्दों पर चर्चा होनी थी, लेकिन बेवजह के मामले उठाकर समय बर्बाद किया जा रहा है.

यह भी पढ़े -   करनाल लाठीचार्ज मामले की निष्पक्ष जांच के लिए आयोग नियुक्त, एक महीने के भीतर आएगी रिपोर्ट

haryana cm

मुख्यमंत्री खट्टर ने कांग्रेस पर किया हमला

मुख्यमंत्री मनोहर लाल पत्रकारों से बात कर रहे थे. इसके साथ ही सीएम ने प्रदेशवासियों को ईद की बधाई दी. मुख्यमंत्री ने कहा कि संसद में जो कुछ हो रहा है वह चिंताजनक और ध्यान आकर्षित करने वाला है. इस बार के मॉनसून सत्र में किसानों, युवा, महिला और अन्य भर के कई मुद्दों की चर्चा होनी थी. उनके अधिकार क्षेत्र को बढ़ाने की चर्चा होनी थी, लेकिन विपक्ष खासतौर पर कांग्रेस यही प्रयास कर रही है कि यह मुद्दे ना उठ सके.

यह भी पढ़े -   पंजाब में सत्ता परिवर्तन के बीच हरियाणा के पूर्व CM हुड्डा ने बुलाई विधायक दल की बैठक, जानिए बड़ी वजह

मनोहर लाल ने कहा कि पेगासस के मुद्दे पर जिस तरह से जासूसी और फ़ोन टेपिंग का इलजाम लगाया जा रहा है वह सरासर गलत है. कांग्रेस औरों को खुद जैसा समझती है. यह तो अपने घर में ही फोन टेप कराते हैं. कांग्रेस सरकार के समय प्रणब मुखर्जी ने भी पी चिदंबरम पर अपनी जासूसी कराने के आरोप लगाए थे.

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या कैसे होती है यह एमरजेंसी में हमने देखा है. न्यूक्लियर डील मे कैसे अमर सिंह का फोन टैप कराने की बात सामने आई थी. इनका टाइमिंग बडा सेट होता है जब इन्हें कुछ नहीं मिलता तो यह ऐसे मुद्दे लेकर आते हैं. मोदी सरकार के कार्यकाल के 8 साल में जब कुछ नहीं मिला तो विदेशी सहायता लेकर इस तरह के षड्यंत्र रच रहे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!