सोशल मीडिया पर फैली हरियाणा में पेंशन बढ़ोतरी की खबर, अब सरकार ने बताया असली सच

चंडीगढ़ | बीते दिन सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हुई. जिसमें हरियाणा सरकार की ओर से बुढ़ापा, विधवा और विकलांग सम्मान पेंशन में 250 रुपये की बढ़ोतरी होने की बात कही जा रही थी. अब सरकार की ओर से वायरल हुई इस खबर को लेकर सूचना जारी की गई है.

यह भी पढ़े -   मुख्यमंत्री ने ‘अंतोदय ग्राम उत्थान' मेलों की समीक्षा बैठक की, जाने क्या दिए जरूरी निर्देश

bhudapa pension

हरियाणा सूचना एवं जनसंचार विभाग की ओर से ट्विटर पर वायरल हो रही फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा कि सोशल मीडिया पर हरियाणा में पेंशन बढौतरी को लेकर निम्न सूचना/फोटो फैलाई जा रही है जो पूरी तरह से गलत है. ऐलनाबाद विधानसभा सीट पर उपचुनाव की वजह से राज्य में आदर्श आचार संहिता लागू है. हरियाणा सरकार द्वारा पेंशन में वृद्धि के संबंध में अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया में बुढ़ापा, विधवा और विकलांग पेंशन भत्ते की राशि में 250 रुपए प्रतिमाह की दर से वृद्धि कर 2750 रुपए प्रतिमाह करने का निर्णय लिया है. साथ ही जानकारी भी दी गई कि लाभार्थियों को नवंबर माह से राशि देनी आरंभ की जाएगी. हालांकि अब सरकार की ओर से इस खबर को झूठ साबित किया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!